logo-image

VIDEO : Deepak Chahar की इस हरकत पर वायरल हुआ धोनी का रिएक्शन, इशारों-इशारों में ...

IPL 2023 GT vs CSK : पहले क्वालीफायर मैच में गुजरात और चेन्नई की भिड़ंत हुई. जहां, CSK ने 15 रनों से जीत दर्ज कर सीधे फाइनल की टिकेट कटा ली.

Updated on: 24 May 2023, 05:27 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 GT vs CSK : पहले क्वालीफायर मैच में गुजरात और चेन्नई की भिड़ंत हुई. जहां, CSK ने 15 रनों से जीत दर्ज कर सीधे फाइनल की टिकेट कटा ली. वहीं अभी भी गुजरात के पास फाइनल में पहुंचने का एक मौका है. इस हाईवोल्टेज मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 173 रनों का टारगेट सेट किया और गुजरात की पूरी टीम को ही 157 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया. मगर, गुजरात की पारी के दौरान दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने कुछ ऐसा किया की विकेट के पीछे खड़े MS Dhoni भी मुस्कुराने लगे. 

Deepak Chahar ने की मांकड़ की कोशिश

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए हाईवोल्टेज मैच में Deepak Chahar ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने ऋद्धिमान साहा (12) और शुभमन गिल (42) को चलता किया. मगर, चाहर अपनी टीम के लिए और विकेट लेना चाहते थे. जब वह 14वां ओवर फेंकने आए, तो नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े विजय शंकर को उन्होंने मांकड़ रन आउट करने का प्रयास किया. हालांकि, शंकर लाइन से ज्यादा बाहर नहीं थे, ऐसे में दीपक को रुकता देख वह सतर्क हो गए. 

वहीं, सामने विकेटकीपिंग कर रहे एमएस धोनी भी हंसते हुए नजर आए और इशारों में ही माही ने चाहर की इस हरकत पर असंतोष जाहिए किया. वैसे तो, मांकड़ रन आउट नियम के अंतर्गत आता है, लेकिन इसके बावजूद नॉन स्ट्राइकर रन आउट को खेल भावना से जोड़कर देखा जाता है. 

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : 'मैं हमेशा CSK के साथ...', रिटायरमेंट पर पहली बार बोले MS Dhoni

Deepak Chahar ने की है शानदार वापसी

MS Dhoni ने आईपीएल 2023 में बेहतरीन वापसी की है. फिटनेस संबंधी कारणों से चाहर ने Deepak Chahar ने शुरुआती कुछ मुकाबले नहीं खेले थे. लेकिन, जब उन्होंने खेलना शुरू किया, तो  पहले 4 मैचों में चाहर के नाम एक भी विकेट नहीं थे, वहीं पिछले 5 मैचों में उन्होंने 12 बड़े विकेट चटकाए हैं. इसमें शुभमन गिल, डेविड वॉर्नर, रोहित शर्मा, इशान किशन, सॉल्ट जैसे बड़े विकेट शामिल हैं.