logo-image

IPL 2023: गौतम गंभीर की चुनौती नहीं है कम, लखनऊ कैसे दिखाएगी दम

आईपीएल 2023 के लिए लखनऊ सुपर जाएंट्स अपनी तैयारी में कोई कमी नहीं करना चाह रही है. यही वजह है कि फ्रेंचाइजी के मेंटॉर गौतम गंभीर मैदान पर आ गए हैं. एलएसजी आईपीएल 2023 से पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी तैयारी को साझा कर रही है.

Updated on: 28 Feb 2023, 06:24 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 के लिए लखनऊ सुपर जाएंट्स अपनी तैयारी में कोई कमी नहीं करना चाह रही है. यही वजह है कि फ्रेंचाइजी के मेंटॉर गौतम गंभीर मैदान पर आ गए हैं. एलएसजी आईपीएल 2023 से पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी तैयारी को साझा कर रही है. उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आईपीएल के 16वें सीजन के लिए केएल राहुल की कप्तानी वाली फ्रेंचाइजी किस तरह से प्रैक्टिस में जुटी हुई है. सोमवार को एलएसजी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. यह वीडियो गौतम गंभीर के प्रैक्टिस का था. 

एलएसजी ने साझा किया तैयारी का वीडियो

एलएसजी द्वारा शेयर किए गए 16 सेकेंड के वीडियो में मेंटॉर गौतम गंभीर बल्लेबाजी कर रहे हैं. आईपीएल 2023 को लेकर वह अपनी तैयारी पूरी तरह से ठीक ठाक रखना चाहते हैं. लेकिन उनकी चुनौतियां कम नहीं दिखाई दे रही हैं. क्योंकि एलएसजी के कप्तान केएल राहुल इस वक्त अपनी खराब फॉर्म को लेकर जूझ रहे हैं. एलएसजी उम्मीद कर रही होगी कि वह आईपीएल 2023 से पहले पूरी तरह से अपनी फॉर्म में वापसी कर जाएं. अब देखना है कि आईपीएल 2023 में केएल राहुल कैसी बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देंगे. 

तीसरे मैच में खेलने पर सस्पेंस 

केएल राहुल इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेल रहे हैं. अब तक खेले दोनों मुकाबलों में उनका बल्ला खामोश दिखा है. बुधवार को सीरीज के तीसरे मुकाबले का पहला मैच खेला जाएगा. अब देखना है कि उनको इस मुकाबले में शामिल किया जाता है या फिर नहीं. क्योंकि उनके खराब फॉर्म को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. ऐसे में अब देखना है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा उनको प्लेइंग इलेवन में शामिल करते हैं कि नहीं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: लखनऊ के लिए बजी खतरे की घंटी! इस खिलाड़ी ने बढ़ा दी टेंशन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले और दूसरे टेस्ट में हुए फ्लॉप 

नागपुर टेस्ट में केएल राहुल पूरी तरह से फ्लॉप हुए थे. सिर्फ 20 रन ही बना पाए थे. दिल्ली में खेले गए दूसरे टेस्ट के पहली पारी में केवल 17 रन बना पाए और दूसरी पारी में वह खाता खोलते ही पवेलियन लौट गए. उनके इस प्रदर्शन से टीम इंडिया को बड़ा झटका तो लग ही रहा है, इसके साथ ही आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाएंट्स भी चिंतित होगी. अब देखना है कि आईपीएल 2023 में केएल राहुल का कैसा प्रदर्शन रहता है. पिछले सीजन में उन्होंने शानदार बैटिंग की थी. आईपीएल 2022 के बाद से ही उनका बल्ला खामोश हो गया है.