logo-image

IPL 2023 Final के टिकट के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बाहर भगदड़! देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि आईपीएल के फाइनल मैच की टिकट के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम मे कितनी भारी भीड़ उमड़ी है.  फाइनल मैच की टिकट के लिए भारी संख्या में लोग स्टेडियम में पहुंचे थे. बता दें कि फाइनल की

Updated on: 25 May 2023, 11:24 PM

नई दिल्ली:

IPL  2023 Final Tickets : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का पहला क्वालीफायर मुकाबला मंगलवार (23 मई) को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम (Cheaupk Stadium) में खेला गया था. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CKS) ने गुजरात टाइटंस (GT) को हराकर फाइनल में एंट्री मार ली है. वहीं दूसरा मुकाबला बुधवार (24 मई) को लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला गया. जिसमें मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी और दूसरे क्वालीफायर में पहुंच गई है. अब 26 मई को अहमदाबाद में गुजरात और मुंबई के बीच दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा. इसमें जो भी टीम जीतेगी वह आईपीएल के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी. वहीं फाइनल के टिकट (IPL Tickets) के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Cricket Stadium) के बाहर भारी भीड़ उमड़ी और भदगड़ जैसे हालात देखने को मिला. 

यह भी पढ़ें: GT vs MI : गुजरात को उसके घर में हराना मुंबई के लिए नहीं होगा आसान, आंकड़े दे रहे हैं गवाही

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि आईपीएल के फाइनल मैच की टिकट के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम मे कितनी भारी भीड़ उमड़ी है. फाइनल मैच की टिकट के लिए भारी संख्या में लोग स्टेडियम में पहुंचे थे. बता दें कि फाइनल की ऑनलाइन टिकट बिक चुकी है और ऑफलाइन टिकट्स स्टेडियम के बाहर मिल रहे थे. टिकट के लिए फैंस के बीच मारामारी जैसे हालात देखने को मिला. जबकि टिकट के लिए लोगों की लंबी-लंबी कतार भी नजर आई. वहीं भगदड़ की भी खबर सामने आई. सोशल मीडिया पर भी लोग वीडियो शेयर कर रहे हैं और बीसीसीआई को टैग कर मिसमैनेजमेंट का आरोप लगा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आईपीएल का फाइनल मुकाबला 28 मई को नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, जो दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है. पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स गुजरात टाइटंस (GT) को हराकर फाइनल में एंट्री मार ली है. वहीं दूसरा मुकाबला बुधवार (24 मई) को लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला गया. जिसमें मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी और दूसरे क्वालीफायर में पहुंच गई है. अब 26 मई को अहमदाबाद में गुजरात और मुंबई के बीच दूसरा क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा. जो जीतेगा वह सीएसके के खिलाफ फाइनल मैच खेलेगा.