logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2023 Final : Dhoni और CSK के सम्मान में होगा बड़ा आयोजन, तामिलनाडु के CM स्टालिन होंगे शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेन्नई सुपर किंग्स के सम्मान में 2 जून को सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा. वहीं, इस सम्मान समारोह में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के भी शामिल होने के उम्मीद जताई जा रही है.

Updated on: 30 May 2023, 06:01 PM

नई दिल्ली:

MK Stalin At CSK Appreciation Ceremony: आईपीएल 2023 (IPL 2023) का खिताब एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नाम किया. चेन्नई सुपर किंग्स फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस (CSK) को हराकर चैंपियन बनी. इसी के साथ सीएसके आईपीएल में पांच बार खिताब अपने नाम करने वाली टीम बन गई है. बहरहाल, रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स के सम्मान में 2 जून को तमिलनाडु में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया जा सकता है. वहीं, इस सीएसके के इस सेरेमनी में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन भी शामिल हो सकते हैं.

सीएसके के समारोह में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन होंगे शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेन्नई सुपर किंग्स के सम्मान में 2 जून को सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा. वहीं, इस सम्मान समारोह में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ( MS Stalin) के भी शामिल होने के उम्मीद जताई जा रही है. हालांकि, इस पर अब तक कोई अधिकारिक तौर जानकारी सामने नहीं आई है. बता दे कि 29 मई सोमवार को धोनी की कप्तानी में सीएसके पांचवी बार खिताब पर कब्जा जमाया है. सीएसके इससे पहले आईपीएल 2010, आईपीएल 2011, आईपीएल 2018 और आईपीएल 2021 में चैंपियन बन चुकी है.

यह भी पढ़ें: CSK vs GT Final : चेन्नई के चैंपियन बनने के बाद मैदान पर पहुंच रिवाबा ने छुए जडेजा के पैर, देखें दिलचस्प वीडियो

चेन्नई सुपर किंग्स पांचवीं बार बनी चैंपियन 

सीएसके अब आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस की बराबरी कर ली है. अब सीएसके और मुंबई इंडियंस संयुक्त रूप से सबसे ज्यादा बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली टीम बन गई है. मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की अगुवाई में पांच बार ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है. जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स ने गौतम गंभीर की कप्तानी में 2 बार चैंपियन बनी है.

यह भी पढ़ें: VIDEO : CSK का विक्ट्री मार्च नहीं देखा तो क्या देखा, खिलाड़ियों का भांगड़ा, ट्रॉफी वाला केक...