logo-image

CSK vs GT : चेन्नई की ये कमजोरी कर सकती है ट्रॉफी दूर, धोनी को करना होगा ये काम

CSK Weakness in IPL 2023 Final: चेन्नई को ये कमजोरी करनी होगी दूर.

Updated on: 27 May 2023, 08:10 PM

नई दिल्ली:

CSK Weakness in IPL 2023 Final: आईपीएल 2023 का फाइनल कल चेन्नई और गुजरात के बीच में खेला जाएगा. उम्मीद करते हैं मुकाबला कड़ा होगा. क्योंकि दोनों ही टीमें शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. चेन्नई की बात करें तो टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए फाइनल पहुंची है. टीम के खिलाड़ी जानदार खेल दिखा रहे हैं. उम्मीद करते हैं कल वही खिलाड़ी टीम की नैया पार लगाएंगे. हालांकि टीम को अपनी कुछ कमजोरियों से दूर रहने की जरूरत है. अगर नहीं की तो फिर टीम के लिए समस्या खड़ी हो सकती है.

ये भी पढ़ें : CSK vs GT : FINAL मैच हुआ बारिश के चलते कैंसिल, तो ये टीम जीतेगी ट्रॉफी

ये है टीम की कमजोरी

टीम के पास कहीं ना कहीं मीडिल ओवर में तेजी से रन बनाने वाले बल्लेबाजों की कमी है. ये कहीं ना कहीं टीम के लिए भारी पड़ सकती है. उम्मीद है कि बारिश कल के मुकाबले में खलल नहीं डालेगी. दोनो ही टीमों को समान अवसर मिलेंगे जीत के लिए. फैंस भी यही चाहेंगे कि मुकाबला पूरा हो. हालांकि मैच के दौरान हल्की बारिश होने की संभावना जताई जा रही है.

ऐसी रहेगी पिच

पिच की बात करें तो कल का जैसा ही माहौल अहमदाबाद के स्टेडियम पर हो सकता है. जो भी कप्तान टॉस जीतेगा वह पहले बल्लेबाजी करना ही पसंद करेगा. और चाहेगा कि गुजरात के जैसे 200 से ऊपर का टारगेट सेट किया जाए, जिससे बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम पर ज्यादा प्रेशर पड़े.

चेन्नई CSK vs GT की संभावित प्लेइंग 11:

रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, शिवम दूबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (म), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश ठीकशाना.

ये भी पढ़ें : टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद सामने आया रोहित का बयान, बताई हार की असली वजह

गुजरात CSK vs GT की संभावित प्लेइंग 11:

शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, अभिनव मनोहर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी.