logo-image

CSK vs GT IPL 2023: अब रिजर्व डे पूरा करेगा धोनी का सपना, इंद्र देव नहीं रोक पाएंगे सीएसके को!

CSK vs GT IPL 2023 Final Match Weather Report: धोनी के लिए मदद करेगी बारिश

Updated on: 28 May 2023, 08:33 PM

नई दिल्ली:

CSK vs GT IPL 2023 Final Match Weather Report: आईपीएल 2023 का आज फाइनल मुकाबला चेन्नई और गुजरात के बीच होना है. बारिश की वजह से अभी तक मुकाबले में टॉस भी नहीं हो पाया है. मैदान पर काफी तेज बारिश हो रही है. अगर ऐसा ही चलता रहा तो मुश्किल है कि आज मुकाबला हो पाए. हालांकि बीसीसीआई ने इस फाइनल मुकाबले के लिए रिजर्व डे बनाया हुआ है. कल यानी 29 मई को आईपीएल 2023 का रिजर्व डे है. अगर आज मुकाबला नहीं हो पाया तो कल ये फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. 

धोनी के सपने को नहीं रोक पाएंगे इंद्र देव

धोनी के लिए आज फैंस गुजरात के मैदान पर उमड़ कर पहुंचे हैं. सभी चाहते हैं कि धोनी जीत के साथ आईपीएल से विदाई लें. लेकिन अभी कहीं ना कहीं इंद्र देव धोनी और जीत के बीच में आ गए हैं. हालांकि रिर्जव डे है तो कह सकते हैं कि धोनी के सपने को पूरे होने में देर हो सकती है, पर पूरा जरुर होगा. 

यह भी पढ़ें: GT vs MI : गुजरात को उसके घर में हराना मुंबई के लिए नहीं होगा आसान, आंकड़े दे रहे हैं गवाही

आईपीएल 2022 में भी था रिजर्व डे

आईपीएल 2022 में भी रिजर्व डे था. पर वो फाइनल के दो दिन बाद था. लेकिन इस बार रिजर्व डे मैच के एक दिन बाद यानी कल ही रखा गया है. ऐसे में धोनी के फैंस राहत की सांस ले सकते हैं. धोनी को हर कोई फाइनल में खेलते हुए देखना चाहता है. कोई नहीं चाहेगा कि इतना बड़ा कप्तान बारिश की खलल की वजह से मैच ना खेल पाए और संन्यास का ऐलान कर दे. 

बारिश धोनी के लिए है फायदेमंद

रिजर्व डे धोनी के लिए फायदेमंद ही साबित होगा. क्योंकि कवर्स की वजह से पिच पर नमी होगी. जोकि धोनी की चेन्नई के मन के अनुसार हो जाएगी. ऐसे में कल धोनी को मदद जरुर मिलेगी. तो धोनी के लिए बारिश फायदेमंद रह सकती है.