logo-image

IPL 2023: आईपीएल में एंट्री के लिए तैयार यह घातक खिलाड़ी, टीमें लगाएंगी बड़ा दांव

उन्होंने कहा, 'वे टीम के उच्च स्तरीय कोच और आपके साथ रहने वाले टॉप खिलाड़ियों के बारे में बात करते हैं.

Updated on: 28 Nov 2022, 12:49 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारियां शुरू हो चुकी है. सभी फ्रेंचाइजी टीमों ने अपने रिलीज और रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट भी सार्वजनिक कर दिए हैं. अब सभी टीमें आईपीएल के अगले सीजन के लिए होने वाली ऑक्शन की रणनीति बनाने में जुट गई है. वहीं सभी खिलाड़ी मिनी ऑक्शन के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया का एक युवा स्टार ऑलराउंडर भी आईपीएल में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है. ये कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के उभरते हुए चेहरा कैमरून ग्रीन है. आईपीएल के ऑक्शन के लिए कैमरन ने भी अपना रजिस्ट्रेशन कराया है. बता दें कि आईपीएल का मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में आयोजित होगा. 

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने आईपीएल 2023 के ऑक्शन के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कर दिया है. कैमरन ने रजिस्ट्रेशन के बाद कहा है कि वह इसके लिए उत्साहित हैं क्योंकि वहां एक क्रिकेट को खुद को साबित करने के लिए सबसे अच्छा मौका मिलता है. 

क्रिकेट.कॉम.एयू के अनुसार ग्रीन ने कहा, 'मैंने इसके लिए रजिस्ट्रेशन कर दिया है. यह रोमांचक अवसर होगा. काफी खिलाड़ी खासकर पश्चिम आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी आईपीएल के अपने अनुभव के बारे में बहुत अच्छी बात करते हैं.'

यह भी पढ़ें: IPL 2023: SRH इस खिलाड़ी पर कर सकती है पैसों की बारिश, जिता चुका है वर्ल्ड कप

उन्होंने कहा, 'वे टीम के उच्च स्तरीय कोच और आपके साथ रहने वाले टॉप खिलाड़ियों के बारे में बात करते हैं. वह सभी दुनिया में अपने कौशल में सर्वश्रेष्ठ होते हैं. मैं अभी तक इस तरह के माहौल में बहुत अधिक नहीं खेला हूं. मैं अधिक से अधिक सीखना चाहता हूं और संभवत मुझे वहां सीखने के लिए बहुत अच्छा माहौल मिलेगा. 

युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरून ग्रीन ऑस्ट्रेलिया के लिए उभरते हुए चेहरे हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के भारत के दौरे पर डेविड वॉर्नर की अनुपस्थिति में ओपनिंग की दी और धमाकेदार पारी खेली थी. कैमरून ग्रीन के पास बड़े-बड़े शॉट खेलने की काबिलियत है. वह विरोधी गेंदबाजों की धुनाई कर सकते हैं. आईपीएल 2023 में कैमरून सबसे महंगे खिलाड़ी भी हो सकते हैं. ऐसे में आईपीएल की फ्रेंचाइजीस टीमों की भी उनपर नजरे रहेंगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा बिकेगा यह खिलाड़ी, सभी टीमें लगाएगी दांव!