logo-image

IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले सनराइजर्स के लिए खुशखबरी, SRH का चैंपियन बनना तय!

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की. उनकी रफ्तार के सामने श्रीलंकाई बल्लेबाज बेबस नजर आए.

Updated on: 04 Jan 2023, 09:46 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: आईपीएल 2023 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने मिनी ऑक्शन में युवा खिलाड़ियों में ज्यादा दिलचस्पी दिखाई. हालांकि उन्होंने कुछ सीनियर खिलाड़ियों को भी अपनी टीम में शामिल किया. सनराइजर्स ने ऑक्शन में कुल 13 खिलाड़ियों को खरीदा है. सनराइजर्स ने ऑक्शन में सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर हैरी ब्रूक 13.25 करोड़ रुपए में खरीदा. इसके अलावा मयंक अग्रवाल को 8.25 करोड़ और हेनरिक क्लासेन को 5.25 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया. आईपीएल 2023 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant: फैंस ने AskSRK में पंत को लेकर पूछा सवाल, शाहरुख खान ने दिया दिल छूने वाला जवाब

आईपीएल 2023 से पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) गजब के फॉर्म में है. भारत बनाम श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की. उनकी रफ्तार के सामने श्रीलंकाई बल्लेबाज बेबस नजर आए. श्रीलंका पारी के 17वां ओवर की चौथी गेंद उमरान मलिक ने 155 की रफ्तार से फेंकी जिसपर श्रीलंकाई कप्तान दसुन शनाका चारों खाने चित हो गए. सनाका के पास इस गेंद का कोई जवाब नहीं था. उन्होंने ऑफ स्टंप के बाहर जाती इस गेंद पर जोरदार स्ट्रोक लगाना चाहा लेकिन गेंद एक्स्ट्रा कवर पर गई जहां युजवेंद्र चहल ने कैच लपका. सनाका के आउट होने के बाद जीत टीम इंडिया की झोली में वापस आ गई. उमरान मिल जिस रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं इसके देख सनराइजर्स हैदराबाद काफी खुश होगी.  सनराइजर्स चाहेगी की उमरान मलिक आईपीएल 2023 में इसी लय में गेंदबाजी करें. 

यह भी पढ़ें: Virat Anushka: श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज से पहले पत्नी अनुष्का के साथ वृंदावन पहुंचे कोहली

आईपीएल 2023 से उमरान मलिक जिस फॉर्म में गेंदबाजी कर रहे हैं, अगर उनका यही फॉर्म आईपीएल में भी बरकरार रहता है तो सनराइजर्स हैदराबाद चैंपियन बन सकती है. उमरान मलिक के पास स्पीड है. वह किसी भी बल्लेबाज को अपने स्पीड से परेशान कर सकते हैं. उनके सामने रन बनाना बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होगा.  उमरान मलिक की आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 17 मुकाबलों में 8.83 की इकोनॉमी से 24 विकेट चटका चुके हैं. इस दौरान उनका बेस्ट 25 रन देकर 5 विकेट चटकाना है.