logo-image

IPL 2023: श्रेयस के बाद KKR को लग सकते हैं दो और बड़े झटके, ये स्टार खिलाड़ी मिस कर सकते हैं शुरुआती मैच

वहीं केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हैं. उनके आईपीएल 2023 में खेलने पर संशय बरकरार है. ऐसे में माना जा रहा था कि शाकिब अल हसन को आईपीएल 2023 के लिए टीम की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है, क्योंकि इनके पास कप्तानी की अनुभव है. लेकिन अब बांग्लादेश क्र

Updated on: 19 Mar 2023, 05:59 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023: आईपीएल 2023 का 31 मार्च से आगाज होने जा रहा है. सभी टीमें ने इस टूर्नामेंट के लिए लगभग अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं. वहीं आईपीएल के 16वें सीजन शुरू होने से पहले शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बुरी खबर सामने आई है. दरअसल टीम के स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन और लिटन दास 16वें सीज़न के शुरुआती मैच मिस कर सकते हैं. दरअसल, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की ओर से दोनों ही खिलाड़ियों आईपीएल 2023 के लिए  NOC (अनापत्ति प्रमाण पत्र) नहीं दी गई है. 

KKR को लग सकता है बड़ा झटका

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और बल्लेबाज लिटन दास दोनों खिलाड़ी केकेआर टीम के एक अहम हिस्सा हैं. ऐसे में उनका बाहर रहना टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. शाकिब की गिनती दुनिया के टॉप ऑलराउंडर में की जाती है. वह बॉल के साथ-साथ बल्ले से भी धमाल मचा सकते हैं. शाकिब के पास किसी भी वक्त मैच पलटने की छमता है. वहीं दूसरी तरफ बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज लिटन दास के ना होने से टीम के लिए मुश्किलें बढ़ सकती है. ऐसे में केकेआर को शुरुआती मैचों में उनकी कमी खलेगी. 

यह भी पढ़ें: Mitchell Starc ने ब्रेट ली और आफरीदी की बराबरी की, रच दिया इतिहास

शाकिब को मिल सकती थी केकेआर की कमान

वहीं केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हैं. उनके आईपीएल 2023 में खेलने पर संशय बरकरार है. ऐसे में माना जा रहा था कि शाकिब अल हसन को आईपीएल 2023 के लिए टीम की जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है, क्योंकि इनके पास कप्तानी की अनुभव है. लेकिन अब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से एनओसी न मिलने के चलते ऐसा नहीं शाकिब को कप्तानी का कमान नहीं मिल सकता है. हालांकि, श्रेयस अय्यर की चोट पर अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें:  IND vs AUS: स्टीव स्मिथ का कैच देख हैरान रह गया हर कोई, पांड्या हुए चित

आईपीएल 2023 के लिए केकेआर की स्क्वाड

श्रेयस अय्यर, नितीश राणा, रहमानुल्लाह गुरबाज़, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, शार्दुल ठाकुर, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव, टिम साउदी, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, अनुकूल रॉय, रिंकू सिंह, नारायण जगदीशन, वैभव अरोड़ा, सुयश शर्मा, डेविड वीज़े, कुलवंत खेजरोलिया, मनदीप सिंह, लिटन दास, शाकिब अल हसन.