logo-image

IPL 2022: RR ने चहल को बताया बादशाह, चले तो गुजरात का होगा सफाया

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) बल्लेबाजों को परेशान करते नजर आए हैं. उम्मीद है कि क्वालीफायर वन में चहल गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों को परेशान करते हुए दिखाई दे सकते.

Updated on: 23 May 2022, 04:36 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लीग के मुकाबले खेले जा चुके हैं. 24 मई को पहला क्वालीफायर (Qualifier 1) मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के बीच कोलकाता के ईडन गार्डेन स्टेडियम (Eden Gardens stadium) में शाम साढ़े सात बचे से है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में दोनों टीमों का सफर शानदार रहा है. आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) बल्लेबाजों को परेशान करते नजर आए हैं. उम्मीद है कि क्वालीफायर वन में चहल गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों को परेशान करते हुए दिखाई दे सकते. 

राजस्थान ऱॉयल्स (Rajsthan Royals) ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को लेकर एक ट्वीट किया है. राजस्थान रॉयल्स ने अपने उन गेंदबाजों की तस्वीर साझा की है, जिन्होंने टीम के लिए विकेट लिए हैं. इस तस्वीर में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का विकेट लेने का ऑकड़ा सबसे ज्यादा है. आईपीएल के इस सीजन में युजवेंद्र चहल 26 विकेट अपने नाम करने के साथ ही पर्पल कैप (Purple Cap) भी कब्जा बनाए हुए हैं. आरआर (RR) ने कैप्शन दिया है कि कभी कम के लिए समझौता नहीं. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) ने युजवेंद्र चहल को 6 करोड़ 50 लाख रुपए में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया. आरआर की टीम ने जिस उम्मीद से युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को अपनी टीम में शामिल किया है, चहल टीम की उम्मीदों पर शत-प्रतिशत खरे उतरे हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: RCB के इस तूफानी बल्लेबाज का टीम इंडिया में वापसी, अब आएगा मजा

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के आईपीएल करियर (IPL Career) की बात करें तो आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल (IPL) के 128 मुकाबलों में 165 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए हैं. इस दौरान युजवेंद्र चहल की इकोनॉमी 7.60 रही है.