logo-image

IPL 2022: गुजरात टाइटंस के लिए महिला क्रिकेटर यशिका ने किया ये काम

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का फाइनल मैच 29 मई को होना है. इससे पहले महिला क्रिकेटर यशिका भाटिया ने गुजरात टाइटंस के लिए महत्वपूर्ण काम किया है. 

Updated on: 27 May 2022, 06:37 PM

दिल्ली:

IPL 2022: एक तरफ वीमेंस टी-20 चैंपियनशिप (women's T20 championship) का फाइनल 28 मई को होना है, वहीं महिला वीमेंस टीम की एक खिलाड़ी यशिका भाटिया का पूरा ध्यान आईपीएल 2022 पर है. उन्होंने गुजरात टाइटंस के बारे में एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने गुजरात टाइटंस के लिए खास बात लिखी है. बता दें कि यशिका भाटिया इस समय वीमेंस टी-20 चैंपियनशिप (women's T20 championship) में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. वह वेलोसिटी टीम की प्रमुख बल्लेबाज हैं.

इसे भी पढ़ें: RCB vs RR: इन खिलाड़ियों पर लगा दिया दांव तो हो जाएगी बल्ले-बल्ले !

वेलोसिटी की टीम ने लीग मैच में सुपरनोवा को 7 विकेट से हराया था. हालांकि ट्रेल ब्लेजर्स के खिलाफ 16 रन से हार का सामना करना पड़ा था. अब 28 को फाइनल में सुपरनोवा से फिर से भिड़ंत है. इससे पहले यशिका भाटिया ने गुजरात टाइटंस के लिए एक ट्वीट किया है. इसमें यशिका ने गुजरात टाइटंस की शर्ट पहनी है. साथ ही मैसेज लिखा है, जिसमें गुजरात टाइटंस और हार्दिक पांड्या को फाइनल के लिए शुभकामनाएं दी गई हैं. 

बता दें कि आईपीएल में आज (शुक्रवार) गुजरात में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल का क्वालीफायर-2 मुकाबला है. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने होंगी. जो भी टीम इस मैच को जीतेगी, वह 29 मई को गुजरात टाइटंस के साथ फाइनल मैच खेलेगी. गुजरात टाइटंस ने क्वालीफायर-1 में ही राजस्थान रॉयल्स को हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली थी.