News Nation Logo
Banner

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की दुआ से लौट आएगी विराट कोहली की फॉर्म ?

विराट कोहली (virat Kohli) का बल्ला आईपीएल-2022 में अभी तक नहीं चल सका है। उनकी खराब फॉर्म को लेकर तमाम सवाल उठ रहे हैं। 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 11 May 2022, 08:31:23 PM
virat kohli

virat kohli (Photo Credit: google search)

दिल्ली:  

विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म इस समय भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। आईपीएल-2022 में विराट कोहली अभी तक तीन बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैँ। उन्होंने अभी तक 12 मैचों में महज 216 रन बनाए हैं। यही नहीं, अभी तक पूरे आईपीएल में सिर्फ एक अर्धशतक ही जड़ा है। उनके इस प्रदर्शन से ने सिर्फ आरसीबी परेशान है बल्कि बीसीसीआई भी परेशान है। दरअसल, विराट कोहली, भारतीय टीम के प्रमुख बल्लेबाज भी हैं। 16 अक्टूबर से टी-20 वर्ल्ड कप भी शुरू होने वाला है। ऐसे में विराट कोहली का फॉर्म में वापस लौटना बहुत जरूरी है। हर भारतीय क्रिकेट प्रेमी यह सोच रहा है कि आखिर ऐसा क्या किया जाए कि विराट कोहली फॉर्म में लौट आएं। 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022: आईपीएल से बाहर हुए रवींद्र जडेजा !

ऐसे में पाकिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान ने उनकी फॉर्म को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली के लिए हम सब दुआ कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा कि विराट एक विश्वस्तरीय बल्लेबाज हैं। वह एक खराब दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में हम सब उनके लिए दुआ कर सकते हैं। उनके इस बयान के बाद विराट को कुछ प्रशंसक सोच रहे हैं कि शायद रिजवान की दुआ से ही विराट की फॉर्म लौट आए। बता दें कि इससे पिछले वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। तब पाकिस्तानी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम से मैच के अंत में विराट कोहली की बातचीत हुई थी। इन तीनों के बीच क्या बात हुई इसका आज तक खुलासा नहीं हो सका है। 

वहीं, आईपीएल-2022 अभी चल रहा है। बेंगलौर की टीम अभी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है और टीम प्रबंधन कोशिश कर रहा है कि विराट कोहली फॉर्म में लौट आएं। उनका बल्ला न चलना टीम की मुश्किलें बढ़ा रहा है। 

First Published : 11 May 2022, 08:31:23 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.