logo-image

IPL 2022: आईपीएल से बाहर हुए रवींद्र जडेजा !

IPL 2022 (आईपीएल 2022) में सीएसके के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। अब टीम के प्रमुख खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के आईपीएल-2022 के बचे हुए सेशन से बाहर होने का खतरा पैदा हो गया है। 

Updated on: 11 May 2022, 05:51 PM

दिल्ली:

IPL 2022 Ravindra Jadeja: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम से एक चेहरा और कम हो सकता है। रवींद्र जडेजा पर आईपीएल से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। अगर जडेजा आईपीएल से बाहर हुए तो यह चेन्नई (सीएसके) के लिए नई समस्या हो जाएगी। दरअसल, सीएसके के प्रमुख खिलाड़ी दीपक चाहर और एडम मिल्न पहले ही चोट के कारण टीम से बाहर हो चुके हैं। इन खिलाड़ियों के नहीं होने का असर टीम के प्रदर्शन पर पड़ा। यही वजह है कि सीएसके पहले ही आईपीएल में प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है। शुरुआत में सीएसके में कप्तानी का भार भी रवींद्र जडेजा का सौंपा गया था लेकिन टीम की लगातार हार के बाद कप्तानी का जिम्मा फिर से पुराने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को सौंप दिया गया। अब रवींद्र जडेजा सिर्फ के खिलाड़ी के तौर पर खेल रहे थे। इसके बाद सीएसके फिर से अपनी पुरानी लय में लौटती दिखी। अब बेशक सीएसके प्लेऑफ की रेस से बाहर हो लेकिन सम्मान बचाने की जंग लड़ रही है। ऐसे में टीम को बड़ा झटका लगा है रवींद्र जडेजा के चोटिल होने पर। 

इसे भी पढ़ें: IPL 2022 : आज दिल्ली का मुकाबला राजस्थान से, ये हो सकती है प्लेइंग 11!

रविंद्र जडेजा को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ फील्डिंग के समय चोट लग गई थी। चोट की वजह से रवींद्र जडेजा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल सके थे। अब उनकी चोट का दोबारा मेडिकल आंकलन किया गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि रवींद्र जडेजा को आईपीएल 2022 के बचे मैचों से भी बाहर होना पड़ सकता है। 

वहीं, सीएसके के आगे के सफर की बात करें तो गुरुवार को उसे मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच खेलना है। हालांकि प्लेऑफ की उम्मीदें लगभग खत्म हैं लेकिन कुछ क्रिकेट विशेषज्ञों का कहना है कि अभी भी हल्की सी उम्मीद सीएसके के पास बची है लेकिन वह उसमें इतने अगर-मगर हैं कि वह लगभग नामुमकिन है।