logo-image

IPL 2022: गलत काम के कारण कहीं राजस्थान रॉयल्स के प्रदर्शन पर असर तो नहीं पड़ेगा

जहां आईपीएल 2022 की तैयारी में तमाम टीमें जुटी हूई हैं, वही RR के खिलाड़ियों को लेकर अलग तरह का सवाल उठ रहा है. उनका प्रदर्शन कैसा होगा इस बात को लेकर तमाम आशंकाएं जताई जा रही है.

Updated on: 25 Nov 2021, 08:16 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मैच भारत में होंगे यह तय हो चुका है. आईपीएल की शुरुआत अप्रैल में होने की संभावना है. इस बार सभी टीमें जीतने के लिए विशेष रणनीति बना रही होंगी. इस बार कुछ एक्सपर्ट आशंका जता रहे हैं कि राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर गलत काम का असर तो नहीं पड़ेगा. नहीं-नहीं चौंकिए नहीं, राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने कोई गलत काम नहीं किया है. बात हो रही है राजस्थान के मालिकों की.

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Mega Auction: KKR में बदल जाएगा कप्तान, इयोन मोर्गन नहीं होंगे रिटेन!

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के फ्रेंचाइजी मालिकान में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी भी शामिल हैं. राज कुंद्रा हाल ही में पोर्न फिल्में बनाने के केस में फंसे थे. इस कारण उन्हें कुछ समय जेल में भी रहना पड़ा. बाद में उन्हें जमानत मिल गई लेकिन केस फिलहाल चल रहा है. सवाल उठ रहा है कि फ्रेंचाइजी मालिकों के इस तरह के केस में फंसे होने से क्या वह आईपीएल की तैयारी पर पूरी तरह ध्यान दे पाएंगे. आईपीएल के रिटेंशन लिस्ट 30 नवंबर तक सौंपनी है. इसके बाद मेगा आक्शन भी होंगे, जो दिसंबर अंत या जनवरी शुरुआत तक हो सकते हैं. ऐसे महत्वपूर्ण समय में कहीं केस का कारण उनका ध्यान भटकेगा तो नहीं. सबसे बड़ी बात कहीं, इस तरह की घटना से राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर मानसिक असर तो नहीं पड़ेगा. 

हालांकि कई एक्सपर्ट ये भी मानते हैं कि प्रोफेनल खिलाड़ी इस तरह की घटना से प्रभावित नहीं होते और अपने खेल पर ही ध्यान देते हैं. अब अंततः क्या होता है यह तो आईपीएल शुरू होने के बाद ही पता चलेगा.