logo-image

IPL 2022: क्या हार्दिक पांड्या करेंगे बदलाव? गुजरात टाइटंस के ये खिलाड़ी खेलेंगे पक्का !

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) और आयुष बडोनी (Ayush Badoni) की जोड़ी ने अर्धशतक बनाकर मैच को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था.

Updated on: 02 Apr 2022, 07:23 PM

मुंबई:

IPL 2002 Gujarat Titans : IPL में पहली बार खेल रहे गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अपने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 अभियान की शुरुआत शानदार तरीके से की. गुजरात ने अपने शुरुआती मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को हराकर शुरुआती मैच जीती थी. आज गुजरात की टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से भिड़ेगी. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए मोहम्मद शमी (mohammad shami) गेंदबाजों की पलही पसंद है, जबकि राहुल तेवतिया (Rahul tewatiya) और डेविड मिलर (David miller) ने अपनी टीम के लिए रनों के लिहाज से बेहतर हैं. शमी ने अपने बेस्ट फॉर्म में हैं क्योंकि उन्होंने केएल राहुल (kl rahul), क्विंटन डी कॉक (quinton de kock) और मनीष पांडे (Manish pandey) का लेकर शानदार गेंदबाजी की थी.

यह भी पढ़ें : 101 मीटर छक्के से लेकर 1 ओवर में 26 रन, बटलर ने ऐसे बनाया शतक को यादगार

हालांकि, लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) और आयुष बडोनी (Ayush Badoni) की जोड़ी ने अर्धशतक बनाकर मैच को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था, लेकिन जवाब में मैथ्यू वेड और हार्दिक पांड्या अच्छी शुरुआत को भुनाने में नाकाम रहे और यह डेविड मिलर और राहुल तेवतिया पर गिर गया और उन्हें देर से आक्रमण के साथ अपनी पहली आईपीएल (IPL 2022) जीत के लिए मार्गदर्शन किया.

शुभमन गिल (Shubman Gill) पहले गेम में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बड़ा स्कोर बनाना चाहेंगे क्योंकि उनके शनिवार को मैथ्यू वेड (Matthew wade) के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करने की उम्मीद है. डेविड मिलर, राहुल तेवतिया और अभिनव मनोहर के मध्यक्रम में आने से विजय शंकर और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपना स्थान बरकरार रखेंगे. गेंदबाजी विभाग में एक बार फिर मोहम्मद शमी और राशिद खान पर तेजी से विकेट लेने की जिम्मेदारी होगी और उन्हें लॉकी फर्ग्यूसन और वरुण आरोन से मदद मिलेगी. लखनऊ के खिलाफ एरोन ने जहां दो विकेट लिए, वहीं फर्ग्यूसन को इस सीजन में अपना पहला विकेट चाहिए. 

गुजरात टाइटंस

शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान, वरुण आरोन, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी