logo-image
लोकसभा चुनाव

IPL 2022 में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) क्यों मचा रहे धमाल ? रैना ने बताया असली राज

कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) आईपीएल (IPL 2022) के इस सीजन में शानदर प्रदर्शन कर रहे हैं. वह न सिर्फ बल्लेबाजों को परेशान कर रहे हैं बल्कि लगातार विकेट भी ले रहे हैं.

Updated on: 05 May 2022, 08:45 PM

मुंबई:

IPL 2022: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Risabh pant) और गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. रैना ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) में इन दो खिलाड़ियों को विशेष रूप से जिक्र किया है. रैना का मानना है कि ऋषभ पंत (Risabh Pant) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान के रूप में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) का शानदार इस्तेमाल इसका प्रमाण है. 

ये भी पढ़ें : IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के इस धाकड़ बल्लेबाज पर लगा जुर्माना, फटकार भी लगी

कुलदीप को लेकर रैना ने खोला राज

कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) आईपीएल (IPL 2022) के इस सीजन में शानदर प्रदर्शन कर रहे हैं. वह न सिर्फ बल्लेबाजों को परेशान कर रहे हैं बल्कि लगातार विकेट भी ले रहे हैं. पिछले दो वर्षों से खराब लय से जूझ रहे थे और अपना आत्मविश्वास खो चुके थे. उन्होंने आईपीएल (IPL 2022) के इस सत्र में अब तक 17 विकेट लिए हैं और अपनी इस सफलता के लिए टीम के युवा कप्तान को श्रेय दिया है. 

पंत को लेकर रैना ने की जमकर प्रशंसा

रैना (Suresh raina) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Risabh Pant) की जमकर प्रशंसा है. रैना ने कहा, पंत बड़े मैचों के खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए पंत एक कप्तान के रूप में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) का बखूबी इस्तेमाल किया है और अब वह दिल्ली को जीत दिला रहे हैं. बल्लेबाज के तौर पर पंत (Risabh pant) का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन आना बाकी है. वह बड़े मैचों के खिलाड़ी हैं और कोच रिकी
पॉन्टिंग (Ricky ponting) के मार्गदर्शन की वजह से जल्द ही बड़ी पारी खेलने वाले हैं.

कैप (Mohammad kaif) ने कहा, पंत के पास है मैच जिताने की क्षमता

दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व सहायक कोच मोहम्मद कैफ (Mohammad kaif) ने कहा, ‘पंत (Risabh pant) के पास अपने दम पर मैच जिताने की क्षमता है, लेकिन एक बल्लेबाज के रूप में उनका प्रदर्शन इस साल अच्छा नहीं रहा है. इसलिए, मुझे लगता है कि वह एक कप्तान के और एक बल्लेबाज के तौर पर सफल होने को लेकर दबाव में है.