logo-image

IPL 2022 : कौन बनेगा अहमदाबाद की टीम का कप्तान, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप! 

अब अहमदाबाद के साथ ही लखनऊ की टीम भी अपने अपने तीन खिलाड़ियों का ऐलान करने के लिए स्वतंत्र हैं. यानी ये दोनों टीमों बाकी टीमों की ओर से रिलीज किए गए कौन से तीन खिलाड़ी अपने पाले में करेंगी, इसका भी खुलासा हो जाएगा.

Updated on: 10 Jan 2022, 05:21 PM

नई दिल्ली :

IPL team Ahmedabad Captian :  आईपीएल 2022 की इस साल की सबसे बड़ी खबर सामने आई है. पता चला है कि बीसीसीआई ने आखिरकर अहमदाबाद की टीम को लैटर ऑफ इंटेंट दे दिया है, जिसका पिछले एक महीने से भी ज्यादा वक्त से इंतजार किया जा रहा था. हालांकि उम्मीद पहले से ही ये थी कि अहमदाबाद को लैटर ऑफ इंटेंट दे दिया जाएगा, लेकिन इसके आधिकारिक ऐलान में कुछ वक्त लग रहा था. लेकिन अब सब कुछ साफ हो गया है. अब अहमदाबाद के साथ ही लखनऊ की टीम भी अपने अपने तीन खिलाड़ियों का ऐलान करने के लिए स्वतंत्र हैं. यानी ये दोनों टीमों बाकी टीमों की ओर से रिलीज किए गए कौन से तीन खिलाड़ी अपने पाले में करेंगी, इसका भी खुलासा हो जाएगा.  साथ ही ये भी पता लग जाएगा कि इस टीम का कप्तान कौन होगा. 

यह भी पढ़ें : IND vs SA CapeTown Test : ये मैच  नहीं आसान, डराने वाले हैं आंकड़े 

अहमदाबाद की टीम को लेकर पिछले कुछ समय में कप्तान के तौर पर कई नाम सामने आए हैं. लेकिन अब अचानक से एक नया नाम सामने आया है. इस खिलाड़ी का नाम सुनकर कोई भी शायद चौंक जाएगा. हम बात कर रहे हैं ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की. खबरें आ रही हैं कि हार्दिक पांड्या आईपीएल टीम अहमदाबाद के कप्तान बनने जा रहे हैं. इस तरह की खबर बोरिया मजूमदार के यूट्यूब चैनल के हवाले से सामने आई है. हालांकि इससे पहले कहा ये जा रहा था कि टीम की कमान श्रेयस अय्यर संभाल सकते हैं, जो कप्तान न बन पाने के कारण ही दिल्ली कैपिटल्स से रिलीज होकर आए हैं. उनका नाम काफी तेजी से चल रहा था, लेकिन अब बताया जाता है कि अहमदाबाद टीम और श्रेयस अय्यर के बीच बात नहीं बन पाई है. हो सकता है कि टीम की ओर से जल्द ही इसके बारे में ऐलान कर दिया जाए. साथ ही टीम अपने कुल तीन खिलाड़ियों का भी ऐलान कभी भी कर सकती है, जिन्हें वे ऑक्शन से पहले ही अपने पाले में करेंगे. अब लखनऊ की टीम भी अपने कप्तान और बाकी टीम के दो और खिलाड़ियों के नाम का ऐलान करने के लिए तैयार है.