logo-image

धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को लेकर सहवाग (Virendra Sehwag) का खुलासा, कहा- बस इस गलती से CSK हुआ प्लेऑफ से बाहर!

सहवाग (Virendra Sehwag) ने कहा, उन्होंने पहली गलती सीज़न की शुरुआत में की थी जब उन्होंने घोषणा की थी कि एमएस धोनी कप्तानी नहीं करेंगे और उनकी जगह रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के हाथों कमान सौंपी गई.

Updated on: 05 May 2022, 08:01 PM

मुंबई:

Virendra Sehwag on MS Dhoni captain : पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) का मानना ​​​​है कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) सीज़न से पहले रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को कप्तान बनाना एक बड़ी गलती थी. सहवाग (Sehwag) ने कहा कि यदि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) शुरू से कप्तानी करते तो निश्चित रूप से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को प्लेऑफ़ में जगह बनाने की संभावना थी. CSK बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से 13 रन से हार गई जो 10 मैचों में उसकी 7वीं हार है. उनके ग्रुप से बाहर होने की लगभग गारंटी है और गत चैंपियन उनके अभियान से निराश होंगे.

ये भी पढ़ें : IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के इस धाकड़ बल्लेबाज पर लगा जुर्माना, फटकार भी लगी

सहवाग (Virendra Sehwag) ने कहा, उन्होंने पहली गलती सीज़न की शुरुआत में की थी जब उन्होंने घोषणा की थी कि एमएस धोनी कप्तानी नहीं करेंगे और उनकी जगह रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के हाथों कमान सौंपी गई. जो एक गलत निर्णय था. कोई सुलझी हुई प्लेइंग इलेवन नहीं थी. ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturraj Gaikwad) ने शुरुआत में रन नहीं बनाए. उन्होंने खराब शुरुआत की. अन्य बल्लेबाजों ने भी रन नहीं बनाए और वहां से सबकुछ उथल-पुथल रहने लगा.

सहवाग ने कहा, धोनी शुरू से कप्तान होते तो बेहतर होता और शायद सीएसके इतने मैच नहीं हारती. आरसीबी (RCB) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (josh hazlewood) ने एक बार फिर 4 ओवर में 1/19 देकर बल्लेबाजों को रोकने में कामयाब रहे. हेजलवुड (josh hazlewood) जब गेंदबाजी करने आते हैं तो वह यॉर्कर या बाउंसर डालने की कोशिश नहीं करते. वह ऐसी लंबाई में गेंदबाजी करता है जहां बल्लेबाजों को जोखिम उठाना पड़ता है. ऊंचाई से उन्हें जो उछाल मिला है, उससे उनका सामना करना आसान नहीं है. मैं हैरान था कि रायुडू और उथप्पा दो भारतीय बल्लेबाज मैक्सवेल (Glen maxwell) के ऑफ स्पिन पर आउट हो गए.