logo-image

IPL 2022: विराट कोहली को शास्त्री की सलाह, कहा- IPL से बाहर हो जाएं

आईपीएल 2022 में विराट कोहली के फ्लॉप होने से फैंस भी मायूस हो गए हैं. विराट कोहली के फ्लॉप प्रदर्शन पर टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने उनको सलाह दी है.

Updated on: 27 Apr 2022, 08:28 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) भी शानदार खेल दिखा रही है. लेकिन टीम के दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला नहीं चल पा रहा है. लगातार विराट कोहली के फ्लॉप होने से फैंस भी मायूस हो गए हैं. विराट कोहली के फ्लॉप प्रदर्शन पर टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने उनको सलाह दी है. 

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को सलाह देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि विराट कोहली को ब्रेक ले लेना चाहिए, क्योंकि उन्होंने नॉन-स्टॉप क्रिकेट खेला है और सभी फॉर्मेट्स में टीम की कप्तानी की है. उनके लिए ब्रेक लेना बुद्धिमानी होगी. कभी-कभी आपको संतुलन बनाना पड़ता है. इस साल वह शुरु से ही टूर्नामेंट (आईपीएल 2022) में है. आप अपने इंटरनेशनल करियर को लंबा करना चाहते हैं और 6-7 साल के लिए अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं, तो आईपीएल से बाहर हो जाएं, आपके लिए यही सलाह है.

उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसा है, तो आप 14-15 साल तक खेल सकते हैं. विराट ही नहीं, मैं किसी अन्य खिलाड़ी के लिए भी यही कहूंगा कि अगर आप भारत के लिए खेलना और अच्छा करना चाहते हैं, तो आप क्रिकेट से ब्रेक ले लें. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद की चेतावनी! सभी टीमें हो जाएं सतर्क

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के इस सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला खामोश है. अबतक खेले 9 मुकाबलों में सिर्फ 128 रन ही बना पाए हैं. आईपीएल के इस सीजन में विराट के बल्ले से एक भी अर्धशतक देखने को नहीं मिला है. विराट कोहली (Virat Kohli) के आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल 216 मुकाबलों की 208 पारियों में 6411 रन बनाए हैं.