logo-image

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद की चेतावनी! सभी टीमें हो जाएं सतर्क

गुजरात की टीम प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है, जबकि एसआरएच की टीम प्वाइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर है. देखना है कि आज के मुकाबले में कौन सी टीम जीतने में सफल होती है.

Updated on: 27 Apr 2022, 04:41 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल 2022 का आज 40वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच है. दोनों टीमें इस सीजन में अच्छा खेल दिखा रही हैं. गुजरात की टीम प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है, जबकि एसआरएच (SRH) की टीम प्वाइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर है. देखना है कि आज के मुकाबले में कौन सी टीम जीतने में सफल होती है. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) अब तक 7 मुकाबला खेल चुकी है. इस दौरान टीम 5 मुकाबला जीतने में सफल हुई है, जबकि दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. 10 अंक के साथ सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) तीसरे पायदान पर है. एसआरएच (SRH) की टीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से चार गेंदबाजों की तस्वीर ट्वीट कर चेतावनी दी है. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने कैप्शन में लिखा है कि वे सनराइडर्स हैं. कयामत के विनाशकारी हथियार से लैस प्रत्येक, जब भी कोई बल्लेबाज क्रीज पर कदम रखता है तो वे मौत की घंटी बजाते हैं. 

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने जो तस्वीर ट्वीट की है. पहले नंबर पर टीम के दिग्गज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) हैं. एसआरएच की टीम ने भुवनेश्वर कुमार को स्विंग का बादशाह बताया है. दूसरे नंबर पर टी नटराजन (T Natarajan) है. एसआरएच ने टी नटराजन के शुद्ध गेंदबाज बताया है. तीसरे नंबर पर उमरान मलिक (Umran Malik) हैं. एसआरएच ने उमरान मलिक को रफ्तार का बादशाह बताया है. चौथे नंबर पर मार्को जानसेन हैं. एसआरएच ने मार्को जानसेन (Marco Janssen) को बाउंस का बादशाह बताया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: गिल को SRH के इस गेंदबाज से रहना होगा सतर्क, आंकड़े दे रहे गवाही

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की जीत में ये चारों गेंदबाज अपनी अहम भूमिका निभा रहे हैं. उम्मीद है कि इन गेंदबाजों का लय बना रहता है तो टीम प्वाइंट्स टेबल (Points Table) पर पहले पायदान पर भी आ सकती है.