logo-image

विराट कोहली (Virat Kohli) को आराम की जरूरत, शास्त्री की सलाह पर इस खिलाड़ी ने उठाए सवाल

शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा था कि कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से रन नहीं बनना चिंता का विषय है. ऐसे में उन्हें आराम की जरूरत है.

Updated on: 29 Apr 2022, 08:17 PM

मुंबई:

Virat Kohli Rest : आईपीएल (IPL 2022) के इस सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला पूरी तरह खामोश है. अभी तक अधिकांश मैचों में कोहली (Virat Kohli) ने कोई खास रन नहीं बनाए हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के इस स्टार बल्लेबाज का आईपीएल 2022 सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने की वजह कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी कोहली के रेस्ट को लेकर सलाह दी है. टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी विराट कोहली (Virat Kohli) के बेहतर प्रदर्शन नहीं किए जाने के बाद उन्हें कुछ मैचों में रेस्ट को लेकर सलाह दी थी.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: DC के इस खिलाड़ी ने मां से किया था गरीबी के निकालने का वादा

शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा था कि कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से रन नहीं बनना चिंता का विषय है. ऐसे में उन्हें आराम की जरूरत है. हालांकि पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते. उनका कहना है कि आईपीएल में रनों के लिए संघर्ष कर रहे विराट कोहली (Virat Kohli) अगर खेलेंगे नहीं तो फॉर्म कहां से हासिल करेंगे. आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) का कहना है कि उन्हें लड़ने के लिए मैदान में उतरना ही होगा. कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Akash chopra) का कहना है कि कोहली (Virat Kohli) को अपनी फॉर्म तलाशने के लिए मैदान में उतरना होगा और अपना खेलना जारी रखना चाहिए. चोपड़ा ने उन दिग्गजों से भी सवाल किया कि अगर वह खेलना बंद कर देंगे तो वह रन कैसे बनाएंगे? अपने YouTube चैनल पर एक चोपड़ा ने कहा, यह एक मुश्किल सवाल है. हर कोई अपने सिद्धांत के साथ आ रहा है.

आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने कहा, ऐसा नहीं है कि विराट (Virat Kohli) को आराम नहीं मिल रहा है. निश्चित रूप से वह तीन से चार के महीने के लिए खेल से दूर नहीं रहे हैं, लेकिन उन्होंने हाल के दिनों में विभिन्न प्रारूपों में विभिन्न मैचों को छोड़ा है. चोपड़ा ने आगे कहा, अगर वह खेलना बंद कर देंगे तो रन कैसे बनाएंगे? एक लड़ाई जीतने के लिए, आपको इसे मैदान में लड़ना होगा. आपको गिरना, उठना और फिर से दौड़ना है. छह महीने का COVID ब्रेक था. क्या कुछ बदला? मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि उन्हें खेलते रहना चाहिए.  विराट कोहली आईपीएल 2022 में आरसीबी (RCB) के लिए अभी तक खेले 9 मैचों में 128 रन बना सके हैं, जिनमें से एक पारी में उन्होंने 48 रन बनाए. फिलहाल अभी भी सभी को उम्मीद है कि कोहली (Virat Kohli) जल्द ही आरसीबी (RCB) के लिए एक बड़ी पारी खेल सकते हैं.