logo-image

IPL 2022: फिर गोल्डन डक का शिकार हुए कोहली, तीसरी बार शून्य पर आउट

आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) तीसरी बार पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हुए हैं.

Updated on: 08 May 2022, 04:21 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन का 54वां मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जा रहा है. आरसीबी (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज के मुकाबला में भी पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले उट हो गए. आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) तीसरी बार पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हुए हैं. 

आरसीबी (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लय खो चुके हैं. आईपीएल के इस सीजन में तीन बार पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हुए. आज के मुकाबले में फैंस उम्मीद लगाए बैठे थे कि विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिलेगी. लेकिन उन्होंने एक बार फिर फैंस को निराश किया. 

आरसीबी (RCB) की टीम से विराट कोहली (Virat Kolhi) और कप्तान फॉफ डुप्लेसिस (Faf Du Plesis) सलामी बल्लेबाजी करने आए. स्ट्राइक विराट कोहली (Virat Kohli) ने ली तो हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने पहला ही ओवर जगदीशा सुचित (Jadisha Suchit) को सौंपी. सुचित ने पहली गेंद डाली तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने फ्लिक शॉट खेली. थर्टी यार्ड शर्कल में खड़े कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने आसानी से कैच लपक लिया. विराट कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस चलते बने. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: मैक्कुलम का इस फ्लॉप खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान, कहा-जल्द करेंगे धमाका

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) अब तक 12 मुकाबला खेले हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 216 रन निकला है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक देखने को मिला है. विराट कोहली (Virat Kohli) के आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल में 219 मुकाबला खेले हैं. इस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से 6499 रन निकला है.