logo-image

IPL 2022: मैक्कुलम का इस फ्लॉप खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान, कहा-जल्द करेंगे धमाका

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मैक्कुलम ने कहा, वेंकटेश (Venkatesh Iyer) ने उतने रन नहीं बनाए जितना उनको बनाना था. इसी वजह से हम ऐसी स्थिति में आ गए कि दूसरे विकल्पों की तरफ हमें देखना पड़ा.

Updated on: 08 May 2022, 03:06 PM

मुंबई:

Coach on mccullum Venkatesh Iyer : कोलकाता नाइट राइडर्स (KRR) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैक्कुलम (Brendon McCullum) ने वेंकटेश अय्यर (Venkatesh iyer) को लेकर बड़ा बयान दिया है. मैक्कुलम ने कहा, आईपीएल 2022 में बाकी मैचों के लिए टीम में मजबूत वापसी करने के लिए वेंकटेश अय्यर नेट्स में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने उम्मीद जताई है कि वेंकटेश अय्यर मजबूती के साथ वापसी करेंगे क्योंकि वो एक बहुत ही जबरदस्त प्लेयर हैं. पिछले IPL में वेंकटेश अय्यर ने जबरदस्त धमाका किया था, लेकिन इस आईपीएल में उनका बल्ला पूरी तरह खामोश है. 

यह भी पढ़ें : IPL में लौट आए खतरनाक क्रिस गेल (Chris Gayle), अब होगा असली खेल

मैक्कुलम (mccullum) ने कहा कि यह केकेआर और अय्यर दोनों के लिए निराशाजनक है. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा, वेंकटेश ने उतने रन नहीं बनाए जितना उनको बनाना था. इसी वजह से हम ऐसी स्थिति में आ गए कि दूसरे विकल्पों की तरफ हमें देखना पड़ा. पिछले साल आईपीएल के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर ही उन्होंने इंडियन टीम में जगह बनाई थी और इसी वजह से उनका इस सीजन ना परफॉर्म करना काफी निराशाजनक है.

28 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (DC) से केकेआर (KKR) की खराब फॉर्म के कारण हार के बाद वेंकटेश अय्यर (Venkatesh iyer) को बाहर कर दिया गया था. यूएई में आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में सिर्फ 10 मैचों में 370 रन के साथ शानदार रन बनाकर दुनिया का ध्यान खींचने वाले महाराष्ट्र के ऑलराउंडर ने इस सीजन में लगातार संघर्ष कर रहे हैं. बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 9 मैचों में सिर्फ 132 रन बनाए हैं और टीम के लिए केवल 3 ओवर फेंके हैं.  पिछले साल भारत में पदार्पण करने के बाद वेंकटेश अय्यर (Venkatesh iyer) को फॉर्म के लिए संघर्ष करते देखना निराशाजनक था. आईपीएल 2021 में जबरदस्त फॉर्म और घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर चुने जाने के बाद महाराष्ट्र के क्रिकेटर ने भारत के लिए 9 T20 और 2 एक दिवसीय मैच खेले.