logo-image

IPL 2022: कोहली के साथ बैटिंग करने से मैक्सवेल का इनकार, विराट परेशान

आरसीबी (RCB) ने सीएसके (CSK) को 13 रन से हराकर अंक तालिका में चौथे पायदान पर पहुंच गई है. आरसीबी (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल रन आउट हो गए थे.

Updated on: 05 May 2022, 11:39 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 49वां मुकाबला कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला गया. आरसीबी (RCB) ने सीएसके (CSK) को 13 रन से हराकर अंक तालिका में चौथे पायदान पर पहुंच गई है. आरसीबी (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) रन आउट हो गए थे. 

आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) और ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) क्रीज पर थे, तभी एक गेंद पर कन्फ्यूजन की वजह से ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) रन आउट हो गए. जबकि मैक्सवेल रन आउट हुए तो तीन रन पर थे. मुकाबला खत्म होने के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने मजाक में कहा कि वह कोहली के साथ बैटिंग नहीं कर सकते. ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि मैं तुम्हारे साथ बैटिंग नहीं कर सकता, तुम बहुत तेज़ दौड़ते हो. तुम एक और दो रन लेते हो, लेकिन मैं वो नहीं करता. जब ग्लेन मैक्सवेल ये सब बातें बोल रहे थे तब विराट कोहली इधर-उधर देखने लगे.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: लाइव मैच के दौरान ही लड़की ने किया प्रपोज, इजहार करते ही...

कल के महत्वपूर्ण मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) सिर्फ तीन रन ही बना पाए थे. जबकि विराट कोहली (Virat Kohli) की बात करें तो विराट कोहली कल के मुकाबले में विराट कोहली के बल्ले से 30 रन देखने को मिले. इस दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 3 चौके और 1 छक्के जड़े. कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने भी 38 रनों की शानदार पारी खेली थी. जबकि हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने 3 विकेट तो ग्लेन मैक्सवेल ने 2 विकेट अपने नाम कर टीम की जीत में अहम योगदान दिया.