News Nation Logo
Banner

IPL 2022: लाइव मैच के दौरान ही लड़की ने किया प्रपोज, इजहार करते ही...

बुधवार को आरसीबी और सीएसके के खिलाफ मुकाबले में एक तरफ आरसीबी जीतने की कोशिश कर रही थी, तो दूसरी तरफ ग्राउंड से बाहर स्‍टैंड्स में एक लव स्‍टोरी की शुरुआती होने जा रही थी.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 05 May 2022, 07:09:02 PM
RCB vs CSK Match Couple Prapose

RCB vs CSK Match Couple Prapose (Photo Credit: Twitter- @sagarcasm)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 49वां मुकाबला कल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला गया. आरसीबी (RCB) ने सीएसके (CSK) को 13 रन से हराकर अंक तालिका में चौथे पायदान पर पहुंच गई है. कल के मुकाबले में एक तरफ आरसीबी (RCB) जीतने की कोशिश कर रही थी, तो दूसरी तरफ ग्राउंड से बाहर स्‍टैंड्स में एक लव स्‍टोरी की शुरुआती होने जा रही थी. 

चौंकिए मत, आरसीबी (RCB) और सीएसके (CSK) बीच खेले गए मुकाबले में ऐसा हुआ. आपको बता दें कि एक आरसीबी फैंस (RCB Fans) को लड़की ने मैच को दौरान ही घुटनों पर बैठकर प्रपोज (Propose) कर दिया. लड़की ने आरसीबी (RCB) फैंस को हंसते हुए एक रिंग पहनाई. इसके बाद आरसीबी के फैंस ने लड़की को गले लगा लिया. स्टेडियम (Stadium) में मौजूद दर्शक भी तालियां जबाने लगे. तो वहीं कुछ दर्शक इस लम्हे को फोन से रिकॉर्ड करने लगे. 

मैच के दौरान लड़की के इस तरह से प्रपोज का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वारयल हो रहा है. एक सोशल मीडिया यूजर वर्मा ने इस लम्हे को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि Santhosham ga undandi. 

आईपीएल (IPL) में इस तरह से ऐसा पहला मामला सामने नहीं आया है, बल्कि इससे पहले भी आईपीएल के दौरान कपल स्‍टैंड्स में एक दूसरे को प्रपोज कर चुके हैं. फैंस तो फैंस सीएसके के दिग्गज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) भी आईपीएल के पिछले सीजन में ऐसा कर चुके हैं. दीपक चाहर भी लाइव मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रापोज कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL में नहीं खेलने के बाद भी Suresh Raina का भौकाल, कोई नहीं आसपास

आरसीबी (RCB) और सीएसके (CSK) के बीच मैच के दौरान इस लम्हे में खास केवल इतना था कि इस बार लड़के ने नहीं बल्कि लड़की ने अपने घुटनों पर बैठकर लड़के को शादी के लिए प्रपोज (Propose) किया. लड़की के इस प्रपोजल को लड़के ने तुरंत स्वीकार कर लिया. 

First Published : 05 May 2022, 07:07:32 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.