logo-image

IPL में नहीं खेलने के बाद भी Suresh Raina का भौकाल, कोई नहीं आसपास

आईपीएल 2022 में मिस्टर आईपीएल (Mister IPL) सुरेश रैना (Suresh Raina) का अनसोल्ड (Unsold) रह गए थे.

Updated on: 05 May 2022, 04:56 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लीग का आधे से ज्य़ादा मुकाबला खेला जा चुका है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में फैंस सबसे ज्यादा हैरत में आएं हैं, तो वो घटना रही है मिस्टर आईपीएल (Mister IPL) के सुरेश रैना (Suresh Raina) का अनसोल्ड (Unsold) रह जाना. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना (Suresh Raina) मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में अनसोल्ड रह गए थे. उनको किसी भी टीम ने नहीं खरीदा. मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड होने के बाद सुरेश रैना (Suresh Raina) के फैंस में काफी नाराजगी भी देखने को मिली. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सुरेश रैना खेल भले ही नहीं रहे हैं, लेकिन वो एक चैनल से आईपीएल की कमेंट्री कर रहे हैं. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना (Suresh Raina) के नहीं खेलने के बाद भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. ट्वीटर पर मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना के 20 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट (Tweet) करके दी. इसके साथ ही सुरेश रैना ने अपने सभी फॉलोवर्स को धन्यवाद दिया है. 

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने ट्वीट कर कहा कि विश्वास नहीं हो रहा है कि हम 20 मिलियन (Million) तक पहुंच गए हैं, आप सभी का मुझ पर जो प्यार बरस रहा है, उसे देखकर बहुत खुशी हो रही है. मैं आप में से प्रत्येक को आपके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ढेर सारा प्यार.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अनसोल्ड रहने के बाद भी सुरेश रैना (Suresh Raina) के फैंस के लगातार उनका समर्थन करते रहे हैं. इसके साथ ही सुरेश रैना के फैंस सीएसके पर भी नाराज हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : आखिरकार सुरेश रैना आ गए वापस, धोनी भी हुए खुश!

सुरेश रैना (Suresh Raina) के आईपीएल करियर (IPL Career) की बात करें तो आईपीएल के 205 मुकाबले 5528 रन बनाए हैं. इसके साथ ही सुरेश रैना (Suresh Raina) 25 विकेट भी अपने नाम करने में सफल हुए हैं. आईपीएल (IPL) में सुरेश रैना के बल्ले से एक शतक और 39 अर्धशतक भी देखने को मिला है. उम्मीद की जा रही है, मिस्टर आईपीएल (Mister IPL) सुरेश रैना आईपीएल 2023 में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं.