logo-image

IPL 2022: अय्यर इस अभिनेत्री को कर रहे डेट! ऐसे हुआ खुलासा

केकेआर के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर आईपीएल के इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. इसके बाद भी वो सुर्खियों में हैं.

Updated on: 26 Apr 2022, 11:31 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में केकेआर (KKR) का भी प्रदर्शन शुरुआती दौर में अच्छा था, लेकिन अब टीम लड़खड़ाती हुई दिख रही है. क्योंकि टीम के खिलाड़ी उम्मीद के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. इन्ही खिलाड़ियों में केकेआर (KKR) के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) भी शामिल हैं. अच्छा प्रदर्शन नहीं करने के बाद भी वेंकटेश अय्यर सुर्खियों में हैं. आइए जानते हैं क्या है वजह. 

दरअसल, वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) साउथ की अभिनेत्री प्रियंका जावलकर (Priyanka Jawalkar) के बीच रिश्तों को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. आपको बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका जावलकर 'टैक्सीवाला' और 'एसआर कल्याण मंडपम' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका जावलकर (Priyanka Jawalkar) और वेंकटेश अय्यर की चैट से उनके बीच रिश्तों के कयास लगाए जा रहे हैं.  

केकेआर (KKR) के सलामी बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने अभिनेत्री प्रियंका जावलकर (Priyanka Jawalkar) की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया था. वेंकटेश अय्यर के कमेंट के बाद से ही दोनों के रिश्तों को लेकर अफवाहों का दौर शुरू हो गया है. इस बात में कितनी सच्चाई है. ये तो दोनों ही बता पाएंगे. 

यह भी पढ़ें: IPL में इन बल्लेबाजों के नाम दर्ज है सबसे ज्यादा रन,टॉप 5 में एक विदेशी

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का बल्ला कमाल नहीं कर पा रहा है. अबतक खेले 8 मुकाबलों में वेंकटेश अय्यर के बल्ले से 126 रन निकले हैं. इस सीजन में वेंकटेश अय्यर  (Venkatesh Iyer) का हाई स्कोर 50 रहा है. बल्लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी में भी उनका कमाल नहीं दिखा है. वेंकटेश अय्यर ने अबतक सिर्फ दो ओवर की गेंदबाजी की है. इस सीजन में उनको अबतक कोई भी विकेट नहीं मिला है.