logo-image

IPL 2022 : लखनऊ की टीम का एक और मास्‍टर स्‍ट्रोक, इसको भी अपने पाले में किया! 

आईपीएल 2022 के ताजा अपडेट पर इस वक्‍त विराम सा लगा हुआ है. दरअसल मामला अहमदाबाद की टीम को लेकर फंसा हुआ है. अहमदाबाद को अभी तक लैटर ऑफ इंटेंट नहीं मिला है.

Updated on: 18 Dec 2021, 08:45 PM

New Delhi:

IPL 2022 Letest Update News : आईपीएल 2022 की तैयारी जारी है. हालांकि अभी तक अहमदाबाद की टीम को लैटर ऑफ इंटेंट नहीं मिला है. इसलिए ये दोनों टीमें अपने अपने खिलाड़ियों का चयन नहीं कर पा रही हैं. ऐसे में चीजें कुछ देरी से हो रही हैं. इस बीच कुछ खिलाड़ियों के नाम जरूर सामने आ रहे हैं, जो अपनी अपनी टीमों से रिलीज हो गए हैं और मेगा ऑक्‍शन में जाने की तैयारी में हैं. हालांकि टीमों की ओर से नामों का खुलासा अभी नहीं किया जा रहा है, क्‍योंकि बीसीसीआई ने इस पर अभी तक रोक लगाई हुई है. 

यह भी पढ़ें : IPL Big News : पहली बार हुआ आईपीएल में ऐसा, भगवान न करे फिर कभी हो...

आईपीएल 2022 के ताजा अपडेट पर इस वक्‍त विराम सा लगा हुआ है. दरअसल मामला अहमदाबाद की टीम को लेकर फंसा हुआ है. अहमदाबाद को अभी तक लैटर ऑफ इंटेंट नहीं मिला है. इसलिए जब तक ये मामला साफ नहीं हो जाता, तब से चीजें आगे नहीं बढ़ पाएंगी. इस बीच लखनऊ की खबर भी सफर कर रही है. लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि लखनऊ की टीम ने अपना हेड कोच करीब करीब पक्‍का कर लिया है. बताया जा रहा है कि एंडी फ्लावर को टीम ने अपना हेड कोच बनाने की तैयारी की है. एंडी फ्लावर इससे पहले पंजाब किंग्‍स के साथ जुड़े हुए थे. लेकिन अब वे टीम के साथ नहीं हैं. हालांक अभी तक लखनऊ की टीम की ओर से इसका ऐलान नहीं किया गया है. इससे पहले इस तरह की भी खबरें सामने आई थीं कि पंजाब किंग्‍स के कप्‍तान रहे केएल राहुल भी इसीलिए रिलीज हुए हैं, ताकि वे लखनऊ की टीम से जुड़ सकें. इस तरह की खबरें 30 नवंबर से पहले यानी रिटेंशन से भी पहले ही आनी शुरू हो गई थी. अब ये दोनों नाम सही साबित होते हैं तो पंजाब किंग्‍स के दो धुरंधर लखनऊ की टीम को आगे ले जाने का काम करेंगे. हालांकि इसका ऐलान तब किया जाएगा, जब बीसीसीआई की ओर से ऐलान करने की हरी झंडी दे दी जाएगी. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Mega Auction : केएल राहुल और राशिद खान को क्‍यों नहीं खरीद पा रही है लखनऊ की टीम!

आपको बता दें कि लखनऊ की टीम के मालिक संजीव गोयन्‍का इससे पहले भी एक आईपीएल टीम खरीद चुके हैं. इसका नाम राइजिंग पुणे सुपरज्‍वाइंट्स था. ये टीम केवल दो ही बार आईपीएल में रही. टीम का पहला सीजन तो अच्‍छा नहीं गया था, लेकिन इसके बाद टीम ने दूसरे सीजन में फाइनल तक का सफर तय किया था, लेकिन ट्रॉफी नहीं जीत पाई थी. अब एक बार फिर संजीव गोयन्‍का ने आईपीएल टीम खरीदी है. वे अपने पुराने अनुभवों से टीम को बनाने की तैयारी कर रहे हैं. अभी लखनऊ की टीम के मालिक को टीम का नाम और जर्सी का रंग और डिजाइन भी तैयार करना है. हालांकि माना जा रहा है कि अगले हफ्ते तक अहमदाबाद का मामला सुलट जाएगा और उसके बाद तैयारियों में और भी तेजी आने की संभावना जताई जा रही है.