News Nation Logo
Banner

KKR के इस गेंदबाज के आगे बल्लेबाज पस्त,World Cup के लिए ठोंकी दावेदारी

केकेआर के गेंदबाजों के आगे पंजाबी बल्लेबाज नतमस्तक हो गए. केकेआर की तरफ से उमेश यादव और टिम साउथी पंजाब के बल्लेबाजों को क्रीज पर टिकने नहीं दिए.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 01 Apr 2022, 10:19:32 PM
KKR Team

KKR Team (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन का 8वां मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जा रहा है. कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम 18.2 गेंद में ही 137 रन पर सिमट गई. केकेआर के गेंदबाजों के आगे पंजाबी बल्लेबाज नतमस्तक हो गए. केकेआर की तरफ से उमेश यादव (Umesh Yadav) और टिम साउथी (Tim Southee) पंजाब के बल्लेबाजों को क्रीज पर टिकने नहीं दिए. 

आज के मुकाबले में उमेश यादव (Umesh Yadav) ने शानदार गेंदबाजी की है. उमेश ने 4 ओवर नें 23 रन देकर पंजाब के 4 दिग्गज बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. उमेश यादव ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agrwal), लियाम लिविंगस्टोन, हरप्रीत बरार और राहुल चाहर को अपना शिकार बनाया. यही वजह है कि पंजाब की बल्लेबाजी विफल हो गई. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उमेश यादव (Umesh Yadav) की धारदार गेंदबाजी के आगे बड़े से बड़े बल्लेबाज नतमस्तक होते हुए दिखाई दे रहे हैं. आईपीएल के इस सीजन में उमेश यादव 3 मैचों में सबसे ज्यादा 8 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए हैं. पिछले सीजन की बात करें तो आईपीएल 2021 में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था. लेकिन इस सीजन में जिस तरीके से उमेश यादव गेंदबाजी कर रहे हैं, वो काबिले तारीफ है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: आईपीएल के बीच लीग में BCCI का बड़ा फैसला, फैंस हुए खुश

इस साल टी20 वर्ल्ड कप (T20 world cup) खेला जाएगा. अगर उमेश यादव (Umesh Yadav) इसी तरह से शानदार गेंदबाजी करते रहे तो उम्मीद है कि टी20 वर्ल्ड कप में भी बीसीसीआई (BCCI) उनका चयन कर सकती है.  

First Published : 01 Apr 2022, 10:19:32 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.