logo-image

IPL 2022: आईपीएल के बीच लीग में BCCI का बड़ा फैसला, फैंस हुए खुश

आईपीएल फैंस (IPL Fans) के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. आईपीएल के बीच लीग में बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए बड़ा फैसला किया है.

Updated on: 01 Apr 2022, 08:34 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 8वां मुकाबला केकेआर (KKR) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच आज शाम साढ़े सात बजे से वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में है. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है. आईपीएल फैंस (IPL Fans) के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. आईपीएल के बीच लीग में बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए बड़ा फैसला किया है. आइए जानते हैं क्या है वो फैसला.

आईपीएल के बीच लीग में बीसीसीआई ने स्टेडियम में दर्शकों की संख्या को 25 फीसदी से बढ़ाकर 50% तक बढ़ाने की घोषणा की है. यानि की अब लीग के अगले चरण में दर्शकों की संख्या बढ़ जाएगी. बीसीसीआई के इस ऐलान के बाद आईपीएल 2022 की टिकट बुकिंग पार्टनर बुक माई शो ने आज अपने प्लेटफॉर्म पर दूसरे चरण के मैचों के लिए टिकटों के बिक्री की घोषणा कर दी है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: धवन नए रिकॉर्ड की दहलीज पर,बन सकते हैं पहले भारतीय बल्लेबाज

कोरोना महामारी की वजह से बीसीसीआई ने आईपीएल 2022 के लिए 25 फीसदी दर्शकों की अनुमति दी थी, लेकिन अब बीसीसीआई ने स्थिति को देखते हुए दर्शकों की संख्या को बढ़ाने का फैसला किया है. बुकमाईशो के एक अधिकारी अनिल मखीजा ने कहा कि वास्तव में दो साल के अंतराल के बाद आईपीएल की भारतीय स्टेडियम में वापसी से भारी भीड़ उमड़ रही है, जहां प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों और टीमों के लिए चीयर कर रहे हैं.