News Nation Logo
Breaking

IPL 2022: टीम में बार-बार बदलाव को इस गेंदबाज ने बताया गलत, दे दी बड़ी सलाह  

साउदी (Tim Southee) ने कहा, हमने कुछ शुरुआती संयोजनों की कोशिश की है और आईपीएल (IPL 2022) में कोई भी खराब खिलाड़ी नहीं हैं, वे सभी अच्छे खिलाड़ी हैं.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 01 May 2022, 06:43:32 PM
Tim Southee

Tim Southee (Photo Credit: File)

मुंबई:  

IPL 2022 : किसी भी टूर्नामेंट में कोई भी टीम यदि लगातार मैच  हारती है तो टीम मैनेजमेंट निश्चित रूप से बदलाव करना चाहती है ताकि अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन कर सके. इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim southee) ने भी स्पष्ट रूप से कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) जैसे टूर्नामेंट में टीम का बार-बार बदलाव करना सही नहीं है, लेकिन कई बार यह एक आवश्यकता बन जाती है, जब टीम जीत नहीं रही होती है. दो बार के आईपीएल चैंपियन 2022 (IPL 2022) सीजन की धमाकेदार शुरुआत करने के बाद लगातार पांच मैच हारी है और सिर्फ छह अंकों के साथ अंक तालिका में नंबर 8 पर हैं. वे सिर्फ मुंबई इंडियंस (10वें) और चेन्नई सुपर किंग्स (9वें) से ऊपर हैं.

ये भी पढ़ें : IPL के इस सीजन में गुजरात (GT) को रोकना मुश्किल, इस दिग्गज ने की ये भविष्यवाणी

टीम ने कई शुरुआती संयोजनों की कोशिश की है, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली, जिससे वह तालिका में नीचे गिरते जा रहे हैं. हालांकि, साउदी (Tim Southee) ने सोमवार को वानखेडे में राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ एक और महत्वपूर्ण मैच से पहले कहा कि उनकी टीम का लक्ष्य आगामी मैचों में जीत दर्ज कर आगे बढ़ना है. वे 28 अप्रैल को उसी स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ एक कम स्कोर वाला मैच हार गए थे, जिसमें टीम आठवें ओवर में 35/4 पर लड़खड़ा गई, जिसके बाद नीतीश राणा के अर्धशतक से 146/9 पर पहुंच सकी.

साउदी (Tim Southee) ने कहा, हमने कुछ शुरुआती संयोजनों की कोशिश की है और आईपीएल (IPL 2022) में कोई भी खराब खिलाड़ी नहीं हैं, वे सभी अच्छे खिलाड़ी हैं. जिन लोगों ने ओपनिंग की है, उनके पास भी हुनर है. इसलिए, यह सिर्फ आउट ऑफ फॉर्म की बात है.  वरना टीम चुनौती के लिए तैयार है. उन्होंने कहा, टीम में बार-बार बदलाव करना सही नहीं प्रकृति है, लेकिन ऐसा तब होता है जब आप बहुत सारे मैच नहीं जीत रहे होते हैं. साउथी (Tim Southee) ने कहा कि गेंदबाज भी अच्छा काम कर रहे थे, लेकिन किस्मत उनका साथ नहीं दे रही थी.

First Published : 01 May 2022, 06:35:50 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.