News Nation Logo

IPL के इस सीजन में गुजरात (GT) को रोकना मुश्किल, इस दिग्गज ने की ये भविष्यवाणी

केविन पिटरसन (kevin pieterson) ने कहा, फिलहाल, ऐसा लग रहा है कि गुजरात टाइटंस (GT) को आईपीएल (IPL 2022) में रोकना मुश्किल होने वाला है. वे लगातार जीतने के तरीके खोज रहे हैं.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 29 Apr 2022, 10:13:59 PM
Gujarat Titans

Gujarat Titans (Photo Credit: File)

मुंबई:  

IPL 2022 : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) का मानना ​​​​है कि गुजरात टाइटंस (GT) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022)  में हराने वाली टीम है क्योंकि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली टीम लगातार जीत का रास्ता तलाश रही है चाहे वह खेलों में अच्छी, मध्यम या बुरी स्थिति कैसी भी हो. पीटरसन ने कहा कि गुजरात ने उन्हें राजस्थान रॉयल्स (RR) की याद दिला दी जब उन्होंने 2008 में शेन वार्न (Shane Warne) के नेतृत्व में खिताब जीता था. गुजरात टाइटंस (GT) इस IPL अपना बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर रही है. उन्होंने जो कुछ भी छुआ वह सोने में बदल गया है. गुजरात (GT) की टीम कई बार मुसीबत में दिखी, लेकिन हर बार वह विजेता होकर सामने लौटे. गुजरात आठ मैचों में सात जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी.

यह भी पढ़ें : लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के साथ बड़ा हादसा, टीम के CEO कार एक्सीडेंट में घायल  

केविन पिटरसन (kevin pieterson) ने कहा, फिलहाल, ऐसा लग रहा है कि गुजरात टाइटंस (GT) को आईपीएल (IPL 2022) में रोकना मुश्किल होने वाला है. वे लगातार जीतने के तरीके खोज रहे हैं. पीटरसन (Kevin Pieterson) ने कहा, जब आपके पास जीतने की मानसिकता होती है, तो इस लय को तोड़ना काफी मुश्किल होता है. पीटरसन (Kevin Pieterson) ने कहा, जब मैंने पहली बार उनकी टीम को देखा तो मैंने उन्हें प्वाइंट टेबल में टॉप पर नहीं देखा था, लेकिन धीरे-धीरे वह इस अंकतालिका में शीर्ष पर आ पहुंची. यह मुझे राजस्थान रॉयल्स (Pointable) की याद दिलाता है जब उन्होंने 2008 में शेन वार्न के नेतृत्व में खिताब जीता था. 

First Published : 29 Apr 2022, 09:33:29 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.