logo-image

IPL 15:DC का यह विदेशी खिलाड़ी सीख रहा 'बल्ब उतारो डांस',देखें वीडियो

इस मुकाबले से पहले टिम शेफर्ट और अक्षर पटेल का वीडियो वायरल हो रहा है. आइए जानते इस वीडियो के बार में.

Updated on: 02 Apr 2022, 05:46 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 10वां मुकाबला आज शाम साढ़े सात बजे से गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच एमसीए स्टेडियम (MCA Stadium) में है. दोनों टीमें आईपीएल इतिहास में पहली बार आमने सामने होंगे. लेकिन इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हराकर जीत से आगाज किया है, तो वहीं गुजरात टाइटंस भी लखनऊ (Lucknow) की टीम को हराकर जीत से आगाज किया है. देखना है कि आज का मुकाबला कौन सी टीम जीतेगी. इस मुकाबले  से पहले टिम शेफर्ट (Tim Seifert) और अक्षर पटेल (Axar Patel) का वीडियो वायरल हो रहा है. आइए जानते इस वीडियो के बार में. 

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में टिम सेफर्ट अभिनेता विक्की डोनर की मूवी के एक डांस स्टेप 'बल्ब उतारो' को करते दिख रहे हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि सीफर्ट की बैटरी चार्ज रहती है. दिल्ली में शामिल होने की प्रक्रिया पूरी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: जोश बटलर ने मुंबई को किया बेहाल, जड़ा शानदार शतक

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अक्षर पटेल को रिटेन किया है. जबकि टिम सेफर्ट (Tim Seifert)  को 50 लाख रुपए में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. आईपीएल के इस सीजन के पहले मुकाबले में टिम सेफर्ट 14 गेंद का सामना करते हुए 21 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौका निकला था. अब देखना है कि आज के मुकाबले में टिम सेफर्ट कैसी बल्लेबाजी करते हैं.