logo-image

IPL 2022: जोश बटलर ने मुंबई को किया बेहाल, जड़ा शानदार शतक

बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम की शुरुआत धमाकेदार हुई. सलामी बल्लेबाज जोश बटलर (Josh Butler) ने एक छोर को संभालने हुए बेहतरीन शतकीय पारी खेली.

Updated on: 02 Apr 2022, 05:27 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का नौवां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के बीच खेला जा रहा है. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम की शुरुआत धमाकेदार हुई. सलामी बल्लेबाज जोश बटलर (Josh Butler) ने एक छोर को संभालने हुए बेहतरीन शतकीय पारी खेली. जोश बटलर ने 68 गेंदों का सामना करते हुए ये शतक जड़ा है.  

राजस्थान की टीम से जोश बटलर और यशस्वी जायसवाल सलामी बल्लेबाजी करने आए. यशस्वी जायसवाल 1 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए. दूसरे सलामी बल्लेबाज जोश बटलर ने 68 गेंद का सामना करते हुए जबरदस्त 100 रनों की पारी खेली. जोश बटलर ने अपने इस शानदार पारी के दौरान 11 चौका और 5 छक्के जड़े. कप्तान संजू सैमसन ने 30 रनों की पारी खेली. नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने आए शिमरोन हेटमायर ने 14 गेंद में ताबड़तोड़ 35 रन की पारी खेली. हेटमायर ने अपने इस पारी के दौरान 3 चौका और 3 छक्का जड़ा. राजस्थान की टीम 8 विकेट खोकर 193 रन का स्कोर किया है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 में ये खिलाड़ी अब तक लगा चुके हैं सबसे ज्यादा छक्के, हर गेंदबाज खाते हैं खौफ 

मुंबई के गेंदबाजों की बात करें तो जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट अपने नाम किया. टाइमल मिल्स ने 2 विकेट अपने नाम किया और किरोन पोलार्ड ने 1 विकेट अपने नाम किया है.