logo-image

IPL 2022: सब कुछ गंवा चुकी MI को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ यह खिलाड़ी

आईपीएल 2022 से बाहर हो गई मुंबई को एक और बड़ा झटका लगा है. टीम के दिग्गज बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं,.

Updated on: 09 May 2022, 07:48 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने अपने फैंस को काफी निराश की है. आईपीएल के इस सीजन में बाहर हो गई मुंबई को एक और बड़ा झटका लगा है. टीम के दिग्गज बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं,. 

आईपीएल (IPL) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है. आईपीएल ने एक बयान जारी कर कहा कि मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं. सूर्यकुमार यादव के बाएं बांह में चोट लगी है, जिसकी वजह से वह बाहर हुए हैं. सूर्यकुमार यादव को 6 मई को हुए गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मुकाबले में चोट लगी थी. 

सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) के चोटिल होने से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है. क्योंकि सूर्य कुमार यादव मुंबई के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं. आईपीएल के इस सीजन में सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) 8 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 303 रन निकला है. आईपीएल के इस सीजन में सूर्य कुमार यादव 3 अर्धशतक भी जड़ चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: टीम इंडिया में धोनी की वापसी! फिनिशर की टेंशन दूर

बात करें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तो आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस  (Mumbai Indians) का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. मुंबई इंडियंस  (Mumbai Indians) अब तक 10 मुकाबला खेल चुकी है. इस दौरान टीम को 8 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. जबकि 2 मुकाबलों में जीत नसीब हो पाई है. मुंबई इंडियंस  (Mumbai Indians) के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अब कुछ भी नहीं बचा है.