logo-image

IPL 2022: मुंबई की टीम में मैच से पहले हुई इस खिलाड़ी की वापसी!

मुंबई इंडियंस की टीम कह लीजिए या फिर मुंबई इंडियंस फैंस की बात कर लीजिए क्योंकि दोनों के लिए ही अब एक अच्छी खबर सामने निकलकर आ रही है. खबर यह है कि जिस खिलाड़ी का सबहि को काफी लम्बे समय से इंतजार था उस खिलाड़ी की अब टीम में वापसी हो चुकी है.

Updated on: 27 Mar 2022, 12:28 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) का आगाज हो चुका है और अब आज दो मुकाबले होने वाले हैं. जिसमें पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच में खेला जाना है. आपको बता दें मुंबई और दिल्ली के बीच का मुकाबला दोपहर 3.30 pm बजे से ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium)  में शुरू हो जाएगा. लेकिन इन्ही सब के बीच एक अच्छी खबर सामने आ रही है. जी हां, मुंबई इंडियंस की टीम कह लीजिए या फिर मुंबई इंडियंस फैंस की बात कर लीजिए क्योंकि दोनों के लिए ही अब एक अच्छी खबर सामने निकलकर आ रही है. खबर यह है कि जिस खिलाड़ी का सबहि को काफी लम्बे समय से इंतजार था उस खिलाड़ी की अब टीम में वापसी हो चुकी है. जी हां, जिस खिलाड़ी की हम आपसे बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) हैं.  

सूर्यकुमार यादव आपको वापस से मैदान पर वापसी करते हुए दिखाई देने वाले हैं. लेकिन वह आज के मुकाबले में शामिल होंगे या नहीं इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. जहां सूर्यकुमार यादव के मैदान पर वापसी की बात है तो आपको बता दें कि इस बात की जानकारी खुद मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया अकाउंट से मिली है. अपने सोशल मीडिया हैंडल (mumbai indians social media) पर मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में ईशान किशन सामने आकर पूछते हैं कि आपको पता है कि कौन आने वाला है? और तबतक पीछे से बैकग्राउंड म्यूजिक में सूर्यवंशी का टाइटल ट्रैक बजने लगता है साथ ही 'sky' का नाम भी नजर आता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: Dhoni ने तोड़ा सचिन- द्रविड़ का रिकॉर्ड, जड़ा शानदार अर्धशतक

अब इसके बाद से सबको यही उम्मीद है कि सूर्यकुमार यदाव आज का मुकाबला खेलते हुए नजर आएंगे. साथ ही वीडियो के कैप्शन में लिखा है,"आज शाम मुंबई में सूर्योदय होने वाला है". अब देखना यह है कि सूर्यकुमार यादव किस तरह से इस बार मैदान पर वापसी करते हैं. आपको बता दें कि इससे पहले सूर्यकुमार यादव भारत बनाम श्रीलंका दौरे पर  T-20 मैच के चोटिल हो गए थे जिसके बाद से उनका गेम में वापसी करना मुश्किल हो गया था. ऐसी उम्मीदें भी जताई जा रही थी की शायद वे आईपीएल में कुछ शुरूआती मैच नहीं खेलते हुए दिखाई देंगे. लेकिन अब इस पोस्ट के बाद से यही उम्मीद है कि आज के मुकाबले में सूर्यकुमार यादव को मैदान पर देखा जायेगा.