logo-image

IPL 2022: प्रीति जिंटा पर कमेंट कर बुरे फंसे रैना! नाराज हुए पठान

सुरेश रैना पंजाब किंग्स और केकेआर के मुकाबले के दौरान ऐसी बातें कह दी कि उनके साथ बैठकर कमेंट्री कर रहे इरफान पठान नाखुश दिखे.

Updated on: 02 Apr 2022, 04:42 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) के के बाद अगर किसी खिलाड़ी की सबसे ज्यादा चर्चा हुई तो वो हैं मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना (Suresh Raina). आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा, वो अनसोल्ड रह गए थे. जिसके बाद से सुरेश रैना चर्चा में बने हुए हैं. सुरेश रैना आईपीएल तो नहीं खेल रहे हैं, लेकिन वो बतौर कमेंटेटर लीग का हिस्सा हैं. सुरेश रैना पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और केकेआर (KKR) के मुकाबले के दौरान ऐसी बातें कह दी कि उनके साथ बैठकर कमेंट्री कर रहे इरफान पठान (Irfan Pathan) नाखुश दिखे. 

आपको बता दें कि कल पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और केकेआर (KKR) के बीच इस सीजन का 8वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को केकेआर ने आसानी से 6 विकेट से अपने नाम कर लिया. इस मैच के दौरान मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना (Suresh Raina) और इरफान पठान (Irfan Pathan) कमेंट्री कर रहे थे. इसी दौरान सुरेश रैना ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की को-ऑनर प्रीति जिंटा को लेकर एक कमेंट किया. जिसपर इरफान पठान नाखुश दिखे. 

यह भी पढ़ें: IPL में अंपायर के खिलाफ शिकायत दर्ज, इस फैसले को लेकर मिल सकती है सजा!

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने मजाकिया अंदाज में कहा कि हां आप उस टीम के लिए खेले भी हुए हैं, और प्रीति जिंटा

(Preity Zinta) उस टीम की मालकिन भी हैं. सुरेश रैना के इस कमेंट के बाद इरफान पठान (Irfan Pathan) अप्रैल फूल बनाने के लिए सेट से दूर बैठ गए. फिर सुरेश रैना उनके पास उन्हें मनाने के लिए जाते हैं. तभी इरफान हंसते हुए सेट पर वापस आते हैं और अप्रैल फूल का जिक्र करते हैं. आपको बता दें कि इरफान पठान के इस मजाक के बाद एंकर और खुद सुरेश रैना (Suresh Raina) काफी देर तक हैरानी में दिखे.