logo-image

IPL 2022: इस दिग्गज ने बताई उमरान मलिक के रफ्तार की काट

एसआरएच के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने एक बार फिर अपनी रफ्तार से सबको दंग कर दिया है. उमरान ने कल आईपीएल 2022 (IPL 2022) की सबसे तेज गेंद डाली. जिससे सभी हैरत में आ गए हैं.

Updated on: 02 May 2022, 04:41 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का कल 46वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया. एसआरएच के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने एक बार फिर अपनी रफ्तार से सबको दंग कर दिया है. उमरान ने कल आईपीएल 2022 की सबसे तेज गेंद डाली. जिससे सभी हैरत में आ गए हैं.

उमरान मलिक (Umran Malik) के रफ्तार के आगे सभी पस्त हो गए हैं. सभी लोग उमरान मलिक के स्पीड की काट खोजने की कोशिश कर रहे हैं. उमरान मलिक (Umran Malik) के स्पीड की काट लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने बताई है. सुनील गावस्कर (Sunil Gavskar) ने स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि एक सिंगल लें और नॉन-स्ट्राइकर एंड पर जाएं. 

उन्होंने आगे कहा कि उसे (उमरान मलिक) अपने स्टंप ना दिखने दें. तीनों स्टंपों घेर कर खेलें ताकि जब वह गेंदबाजी करने के लिए दौड़े, तो उसे यह देखने को मिले कि ऑफ स्टंप कहां है, लेग स्टंप कहां है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: शानदार बल्लेबाजी के बाद गायकवाड़ की ललकार, CSK हुई खुश

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में उमरान मलिक (Umran Malik) अब तक नौ मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 15 विकेट करने में सफलता हासिल की है. कल के मुकाबले में उमरान मलिक चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने 4 ओवर की गेंदबाजी की 12 की औसत से 48 रन लुटाया.