logo-image

IPL 2022: शानदार बल्लेबाजी के बाद गायकवाड़ की ललकार, CSK हुई खुश

रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कल 99 रनों की शानदार पारी खेली. आईपीएल के इस सीजन में रितुराज गायकवाड़ कल के मैच में पहली बार रंग में दिखे हैं.

Updated on: 02 May 2022, 03:36 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 46वां मुकाबला कल सीएसके (CSK) और केकेआर (KKR) के बीच खेला गया. सीएसके के सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) कल के मुकाबले में रंग में दिखे. गायकवाड़ ने कल 99 रनों की शानदार पारी खेली. आईपीएल के इस सीजन में रितुराज गायकवाड़ कल के मैच में पहली बार रंग में दिखे हैं. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के इस सीजन में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने पहली बार टीम की कमान संभाली और 13 रनों से सीएसके को जीत दिलाई. एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) अच्छी बल्लेबाजी करते हैं. इस बात पर मुहर लगती हुई दिख रही है. 

सीएसके (CSK) के सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से मुझे फॉर्म शब्द में विश्वास नहीं है, भले ही आपने पिछले मैच में जो भी स्कोर किया हो, आपको अगला मैच जीरो से शुरू करना होगा. मैं हर मैच को शून्य से शुरू करने में विश्वास करता हूं और इससे मुझे मदद मिलती है.

रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आगे कहा कि मैं डेवोन कॉनवे (Devon Conway) से मैच में अपना समय लेने के लिए कह रहा था. मैंने यहां बहुत मैच खेले हैं क्योंकि यह मेरा घरेलू मैदान है, मुझे मैदान के बारे में पहले से पता था कि यह कैसी पिच है. मैं उनसे इस बारे में ही बात कर रहा था.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: दिल्ली के मैच हारने पर रिषभ पंत की गर्लफ्रेंड हुईं मायूस

रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कल के मुकाबले में 57 गेंदों का सामना किया. इस दौरान उनके बल्ले से 99 रन निकले. रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अपने इस पारी में 6 चौका और 6 छक्का जड़ा है. जबकि उनकी स्ट्राइक रेट 173.68 की रही है.