logo-image

IPL 2022: दिल्ली के मैच हारने पर रिषभ पंत की गर्लफ्रेंड हुईं मायूस

दिल्ली और लखनऊ की भिड़ंत में दिल्ली की टीम को चीयर करने रिषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) पहुंची थी. लेकिन लखनऊ की जीत से ईशा काफी मायूस दिखीं.

Updated on: 02 May 2022, 02:13 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 45वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Gaints) के बीच खेला गया. लखनऊ की टीम 6 रन से मुकाबला अपने नाम करने में सफल हुई. दोनों टीमों की भिड़ंत में दिल्ली की टीम को चीयर करने रिषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) पहुंची थी. लेकिन लखनऊ की जीत से ईशा काफी मायूस दिखीं. 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान रिषभ पंत (Rishabh Pant) की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) दिल्ली की टीम को चीयर कर रही थीं. लेकिन जब दिल्ली कैपिटल्स मुकाबला हारी तो ईशा नेगी मायूस हो गईं. इस मुकाबले में कप्तान रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने 44 रनों की पारी तो जरुर खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: धोनी की कप्तानी में CSK वापस जीत की पटरी पर लौटी, टीमों में दहशत

कल के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की लगातार पांचवीं हार थी. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स अब तक 9 मुकाबले खेल चुकी है. इस दौरान टीम 4 मुकाबले में जीत दर्ज की है. जबकि 5 मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. 8 अंक के साथ दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) अंक तालिका में छठवें पायदान पर है.