News Nation Logo
Banner

IPL 2022: SRH को KKR से बचकर रहना होगा, नहीं तो हो जाएगी गड़बड़

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिहाज से आज का मुकाबला काफी अहम होने वाला है. क्योंकि प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के पास चांस है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 14 May 2022, 01:10:40 PM
Kane Williamson Bhuvneshwar Kumar

Kane Williamson Bhuvneshwar Kumar (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • SRH को हर हाल में जीतना होगा मैच
  • केन विलियमसन को लेनी होगी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी
  • उमरान मलिक को दिखाना होगा दम 

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल के इस सीजन का 61वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (Maharashtra Cricket Association) में है. सनराइजर्स हैदराबाद के लिहाज से आज का मुकाबला काफी अहम होने वाला है. क्योंकि प्लेऑफ (Playoff) में क्वालीफाई करने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के पास चांस है. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) केन विलियमसन (Kane Williamson) की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) आईपीएल के इस सीजन में अब तक 11 मुकाबले खेली है. इस दौरान टीम को 5 मुकाबलों में जीत मिली है. जबकि 6 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. 10 अंक के साथ एसआरएच 7वें पायदान पर बनी हुई है. अभी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 3 मुकाबले और खेलने हैं. अगर टीम तीनों मुकाबले जीतने में सफल होती है, को सनराइजर्स हैदराबाद का भी 16 अंक हो जाएगा. अगर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का रेट रन रेट बेहतर होता है तो पूरी उम्मीद है कि टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को लीग में बने रहना है तो आज के मुकाबले शानदार प्रदर्शन करना होगा. टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को कप्तानी के साथ ही बल्लेबाजी की भी जिम्मेदारी लेनी होगी. इसके साथ ही एसआरएच (SRH) के गेंदबाजों को भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: प्लेऑफ में पहुंचने वाली हैं ये चारों टीमें! फिर ऐसा होगा जो कभी आईपीएल में नहीं हुआ

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की गेंदबाजी काफी मजबूत मानी जाती है. लेकिन पिछले कुछ मुकाबलों में एसआरएच (SRH) के गेंदबाज ढीले नजर आए. अपनी रफ्तार से बल्लेबाजों को परेशान करने वाले उमरान मलिक (Umran Malik) पिछले कुछ मुकाबलों से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. आज के मुकाबले में उमरान मलिक को भी बेहतरीन गेंदबाजी करनी होगी. जबकि टीम को प्रमुख गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sunder) और टी नटराजन (T. Natrajan) चोटिल हो गए हैं. इन दोनों खिलाड़ियों के टीम में नहीं रहने से गेंदबाजी कुछ कमजोर हुई है. 

First Published : 14 May 2022, 06:47:34 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.