logo-image

IPL 2022: SRH के खिलाफ मैच से पहले KKR को बड़ा झटका, यह दिग्गज बाहर

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में केकेआर (KKR) को बड़ा झटका लगा है. क्योंकि टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) लीग से बाहर हो गए हैं.

Updated on: 14 May 2022, 01:09 PM

highlights

  • केकेआर के दिग्गज खिलाड़ी पैट कमिंस चोटिल हो गए हैं
  • चोट की वजह से पैट कमिंस बाहर हो गए हैं
  • पैट कमिंस के लीग से बाहर होने से केकेआर को बड़ा झटका लगा है

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल के इस सीजन का 61वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच एमसीए स्टेडियम (MCA stadium) में है. आईपीएल 2022 में केकेआर को बड़ा झटका लगा है. क्योंकि टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) लीग से बाहर हो गए हैं. 

आपको बता दें कि केकेआर (KKR) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) चोट की वजह से आईपीएल लीग (IPL League) से बाहर हो गए हैं. पैट कमिंस कूल्हे की मामूली चोट से उबरने के लिए अपने देश ऑस्ट्रेलिया चले जाएंगे. ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) के लीग से बाहर होने की वजह से केकेआर (KKR) को बड़ा झटका लगा है. पैट कमिंस के लीग से बाहर होने की पुष्टी केकेआर ने भी कर दी है.   

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए केकेआर ने पैट कमिंस (Pat Cummins) को 7 करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा था. लेकिन अब लीग के बीच में ही पैट कमिंस (Pat Cummins) चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया लौट जाएंगे. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पैट कमिंस अब तक 5 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 7 विकेट अपने नाम करने में सफलता हांसिल की है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: फैंटसी इलेवन में शामिल करें इन खिलाड़ियों को, पक्का जीतेंगे प्वाइंट्स!

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में केकेआर (KKR) अब तक 12 मुकाबले खेल चुकी है. इस दौरान टीम 5 मुकाबले जीतने में सफल हुई है. जबकि 7 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. केकेआर की टीम 10 अंक के साथ अंक तालिका में 10 अंक के साथ आठवें पायदान पर है. अब देखना है कि बचे मुकाबले में केकेआर की टीम कैसा खेल दिखाती है.