logo-image

IPL 2022: हैदराबाद के इन खिलाडियों से डर सकती है हार्दिक की टोली

गुजरात टाइटंस कि तो गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के पास काफी शानदार बल्लेबाज भी हैं और गेंदबाज भी. लेकिन आज के मुकाबले में हो सकता है कि गुजरात टाइटंस की टीम थोड़ा मुसीबत में पड़ जाए.

Updated on: 27 Apr 2022, 05:42 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) में रोमांच बना हुआ है. आज भी एक अलग ही मुकाबला देखने को मिलने वाला है. इस मुकाबले में लगातार पांच बार मुकाबले जीत चुकी हैदराबाद (SRH) आज एक बार फिर मुकाबला जीतना चाहेगी. वहीं अगर बात करें गुजरात टाइटंस की तो गुजरात टाइटंस भी आज का मुकाबला जरूर जीतना चाहेगी. गुजरात  का पूरा फोकस आज के मुकाबलों पर होने वाला है. बात करें अगर गुजरात टाइटंस कि तो गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के पास काफी शानदार बल्लेबाज भी हैं और गेंदबाज भी. लेकिन आज के मुकाबले में हो सकता है कि गुजरात टाइटंस की टीम थोड़ा मुसीबत में पड़ जाए. क्योंकि हैदराबाद (SRH) के पास ऐसे दो घातक गेंदबाज हैं जिनका प्रदर्शन पुरे आईपीएल सीजन 15 में छाया हुआ है.

हम बात जिस गेंदबाज की कर रहे हैं वह गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि उमरान मलिक (Umran Malik)  और टी- नटराजन हैं. उमरान मालिक जिस तरह की शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं उसके बाद से उमरान मलिक को उनके फैंस ने कश्मीर एक्सप्रेस का नाम दे दिया है. उमरान मलिक 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं बात करें अगर टी नटराजन की तो टी नटराजन भी अपने पुरे लय में नजर आ रहे हैं. टी नटराजन (T Natarajan) ने इस आईपीएल सीजन में सात मुकाबलों में कुल 15 विकेट अपने नाम किए हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद की चेतावनी! सभी टीमें हो जाएं सतर्क

ऐसे में हैदराबाद के दोनों गेंदबबाजों से गुजरात को डरने की जरूरत है. लेकिन गुजरात के पास भी काफी धुरंधर खिलाड़ी मौजूद हैं. गुजरात के बल्लेबाज भी ऐसे हैं जो काफी शानदार प्रदर्शन अपनी बल्लेबाजी से दिखा सकते हैं. ऐसे में दोनों टीम में से किसी के ऊपर यह कहना गलत होगा की आज कौन जीतेगा. आज के मुकाबले में काफी काटें की टक्कर देखने को मिलने वाली है.