logo-image

IPL 2022: कोरोना कहर से फैंस में हड़कंप, क्या Cancel होगा आईपीएल?

दिल्ली कैपिटल्स के एक विदेशी खिलाड़ी सहित तीन मेंबर कोविड की चपेट में आ गए हैं. इस खबर के बाद दिल्ली की पूरी टीम मुंबई के एक होटल में खुद को क्वारंटीन कर ली है.

Updated on: 18 Apr 2022, 04:35 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप भी दहशत में आ जाएंगे. आईपीएल के रोमांच के बीच कोरोना (Corona) की दस्तक हो गई है. आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के एक विदेशी खिलाड़ी सहित तीन मेंबर कोविड की चपेट में आ गए हैं. इस खबर के बाद दिल्ली की पूरी टीम मुंबई (Mumbai) के एक होटल में खुद को क्वारंटीन कर ली है. 

आईपीएल (IPL) में कोविड की खबर आने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर भी फैंस के बीच हड़कंप मच गया है. सोशल मीडिया पर कैंसिल आईपीएल (Cancel IPL) नंबर वन पर ट्रेंड करने लगा है. इस खबर के बाद फैंस तरह-तरह के कमेंट कर अपनी राय दे रहे हैं. फैंस ये भी जानना चाह रहे हैं कि आईपीएल कैंसिल किया जाएगा या फिर चलता रहेगा. 

आपको बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में दो नई टीमें हिस्सा ले रही हैं. जिसकी वजह से लीग के मैच भी बढ़े हैं. आईपीएल के इस सीजन में लीग के 70 मुकाबले खेले जाने हैं. आज 30वां मुकाबला खेला जाना है. तभी दिल्ली की टीम में कोरोना का मामला सामने आ गया है. 

यह भी पढ़ें: KKR और RR की ऐसी हो सकती है Playing XI,पटरी पर लौटना चाहेंगी दोनों टीमें

आईपीएल 2021 में भी 29 मैच के बाद ही कोरोना मामला आना शुरु हुआ था. जिसके बाद 4 मई 2021 के सस्पेंड कर दिया गया था. आईपीएल 2021 के बाकी के बचे मैच यूएई में सितंबर-अक्टूबर में कराया गया था. इस बार भी 29 मैच के बाद ही मामला सामने आया है. अब देखना है कि बीसीसीआई क्या फैसला लेती है.