logo-image

शुभमन गिल को लेकर KKR ने कही ये बातें, अहमदाबाद की टीम में शामिल

शुभमन गिल पिछले 4 सालों से केकेआर का हिस्सा थे. लेकिन केकेआर ने आईपीएल 2022 के लिए शुभमन गिल को रिलीज कर दिया है.

Updated on: 22 Jan 2022, 01:55 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेज हो गई है. इस साल जुड़ने वाली दो नई टीमें लखनऊ  (Lucknow) और अहमदाबाद (Ahmedabad) ने भी मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) से  पहले अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया है. अहमदाबाद (Ahmedabad) ने हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya), राशिद खान (Rashid Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) को अपनी टीम में शामिल किया है. शुभमन गिल को लेकर केकेआर (KKR) ने बड़ी बात कही है. शुभमन गिल पिछले 4 सालों से केकेआर का हिस्सा थे. लेकिन केकेआर ने आईपीएल 2022 के लिए शुभमन गिल को रिलीज कर दिया. 

आपको बता दें कि केकेआर (KKR) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से शुभमन गिल (Shubman Gill)  की 4 तस्वीर शेयर की है. और लिखा है कि पिछले चार वर्षों में हमारी कुछ सबसे प्यारी यादों का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद. आगे लिखा है कि जाओ विजेता. केकेआर ने शुभमन गिल (Shubman Gill)  की जो 4 तस्वीरें शेयर की है. उसमें गिल मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. 

शुभमन गिल (Shubman Gill)  पहली तस्वीर में दोनों हाथ उठाकर हंसते हुए दिख रहे हैं. दूसरे तस्वीर में खिलाड़ियों के साथ मजा लेते हुए दिख रहे हैं. तीसरी तस्वीर में वो गिटार बजाते हुए दिख रहे हैं. चौथी तस्वीर में वो छाता लिए मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. आईपीएल 2022 के लिए अहमदाबाद  (Ahmedabad) ने गिल को मेगा ऑक्शन से पहले ही 8 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है. 

यह भी पढ़ें: IPL Auction में 18 देश के खिलाड़ियों पर लगेगी बोली,इस देश सबसे ज्यादा

आईपीएल 2021 में शुभमन गिल (Shubman Gill) केकेआर के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. 17 मैचों की 17 पारियों में शुभमन गिल ने 478 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 3 अर्धशतक भी देखने को मिला था. शुभमन गिल (Shubman Gill) आईपीएल 2021 में 50 चौका और 12 छक्का जड़े थे. उम्मीद की जा रही थी कि शुभमन गिल (Shubman Gill) को केकेआर रिटेन करेगी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं.