logo-image

IPL 2022: राजस्थान के हारने के बाद भी खुश नजर आईं अश्विन की पत्नी

आर अश्विन ने सबकी निगाहें अपनी ओर खींचने में सफलता हांसिल की. आर अश्विन ने कल शानदार बल्लेबाजी की थी. अश्विन की बल्लेबाजी पर उनकी पत्नी प्रीति नारायण भी काफी खुश नजर आईं.

Updated on: 12 May 2022, 10:01 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 58वां मुकाबला कल दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के बीच खेला गया था. दिल्ली कैपिटल्स 8 विकेट से मुकाबला अपने नाम करने में सफल हुई. लेकिन सबकी निगाहें आर अश्विन (R. Ashwin) ने अपनी ओर खींचने में सफलता हांसिल की. आर अश्विन ने कल शानदार बल्लेबाजी की थी. अश्विन की बल्लेबाजी पर उनकी पत्नी प्रीति नारायण (Preeti Narayan) भी काफी खुश नजर आईं. 

आपको बता दें कि, कल का मुकाबला दिल्ली के लिहाज के काफी अहम था. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) कल का मुकाबला जीतकर प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखी है. लेकिन कल के मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने आर अश्विन को नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा. आर अश्विन नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंद में 50 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: मांगने के बाद भी कॉनवे को नहीं मिली DRS, वजह कर देगी हैरान

इस मुकाबले का आनंद उठाने आर अश्विन (R. ashwin) की पत्नी प्रीति नारायण (Preeti Narayan) भी पहुंची थीं. अपने पति आर अश्विन की बल्लेबाजी देख बाजी देखकर प्रीत नारायण बेहद खुश नजर आईं. लेकिन अर्धशतक लगाने के बाद अगली ही गेंद में अश्विन आउट हो गए और प्रीति निराश भी हो गईं. अपने इस पारी में आर अश्विन ने 4 चौके और 2 छक्के भी जड़े.