logo-image

IPL 2022: मांगने के बाद भी कॉनवे को नहीं मिली DRS, वजह कर देगी हैरान

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) गोल्डन डक पर आउट हो गए.

Updated on: 12 May 2022, 09:08 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से शानदार हैं. आईपीएल के इस सीजन का आज 59वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जा रहा है. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) गोल्डन डक पर आउट हो गए. कॉनवे डीआरएस लेना चाहते थे. लेकिन वो एक मजबूती की वजह के डीआरएस (DRS) नहीं ले पाए. वो नॉट आउट होने के बाद भी पवेलियन वापस चले गए. 

दरअसल, डेनियल सैम्स (Daniel Sams) के पहले ही ओवर की दूसरी गेंद डेवोन कॉनवे (Devon Conway) के पैड पर जा लगी, सैम्स ने अपील की और अंपायर ने आउट करार दे दिया. अंपायर के फैसले से डेवोन कॉनवे खुश नहीं थे और रिव्यू लेना चाहते थे. लेकिन स्टेडियम में बिजली न होने की वजह से कॉनवे डीआरएस (DRS) नहीं ले सकते थे, जिसके बाद उनको पवेलियन वापस लौटना पड़ा. आईपीएल के इस सीजन में पहली बार गोल्डन डक का शिकार हुए हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : आईपीएल से बाहर हो गए थे दिनेश कार्तिक लेकिन एक लड़की ने बनाया तूफानी हिटर, जानिए डिटेल

आपको बता दें कि गेंद लेग स्टम्प के बाहर जाती दिखाई दे रही थी. अगर स्टेडियम में बिजली गुल न हुई होती और उनके पास डीआरएस (DRS) का मौका होता तो शायद डेवोन कॉनवे (Devon Conway) आउट होने से बच जाते. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में डेवोन कॉनवे (Devon Conway) अब तक 5 मुकाबला खेले हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 231 रन निकले हैं. आईपीएल के इस सीजन में डेवोन कॉनवे के बल्ले से 3 अर्धशतक निकले हैं.