logo-image

IPL 2022: DC ने बैंगलोर को दी चेतावनी! ट्वीट कर कही ये बात

इस सीजन का 27वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में डीसी और आरसीबी के बीच शाम साढ़े सात बजे से है. दोनों टीमें एक दूसरे से भिड़ने के लिए काफी उत्साहित हैं. डीसी ने ट्वीट कर आरसीबी को चेतावनी दे दी है.

Updated on: 16 Apr 2022, 05:02 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आज आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 27वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच शाम साढ़े सात बजे से है. दोनों टीमें एक दूसरे से भिड़ने के लिए काफी उत्साहित हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने ट्वीट कर आरसीबी को चेतावनी दे दी है. आइए जानते हैं कि दिल्ली कैपिटल्स ने क्या कहा है. 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने आज के मुकाबले में आरसीबी (RCB) की टीम से भिड़ने से पहले अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से मैच प्रिव्यू किया है. दिल्ली कैपिटल्स ने कैप्शन दिया है कि बैंगलोर के चैलेंजर्स की कठिन परीक्षा लेने के लिए तैयार है पंत ब्रिगेड. रिषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) आईपीएल के इस सीजन में 4 मुकाबला खेली है. जिसमें दिल्ली की टीम ने 2 मुकाबला अपने नाम किया है. जबकि दो मुकाबले में उसको हार का सामना करना पड़ा है. दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में सातवें पायदान पर है. 

जबकि बात करें आरसीबी (RCB) की तो फॉफ डुप्लेसिस (Faf du Plesis) की कप्तानी वाली आरसीबी (RCB) की टीम आईपीएल के इस सीजन में अभी तक पांच मुकाबला खेली है, जिसमें से तीन में आरसीबी को जीत मिली है वहीं दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. आरसीबी की टीम अंक तालिका में 6 अंक के साथ 6ठें पायदान पर है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022:आईपीएल को लेकर BCCI उठाने वाली है ये कदम, खुश हो जाएंगे फैंस

दोनों टीमें आईपीएल (IPL) में अबतक 26 मुकाबले में आमने-सामने हुई हैं. जिसमें आरसीबी (RCB) का पलड़ा भारी रहा है. आरसीबी (RCB) की टीम 16 मुकाबले में जीत दर्ज करने में सफल हुई है. जबकि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम को 10 मैचों में जीत मिली है. देखना होगा कि आज के मुकाबले में कौन सी टीम मुकाबला जीतने में सफल होती है.