logo-image

IPL 2022:आईपीएल को लेकर BCCI उठाने वाली है ये कदम, खुश हो जाएंगे फैंस

आईपीएल के बीच लीग में बीसीसीआई (BCCI) ने फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी दी है.

Updated on: 16 Apr 2022, 04:07 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आज आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 26 मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Gaints) के बीच खेला जा रहा है. आईपीएल के बीच लीग में बीसीसीआई (BCCI) ने फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी दी है. आइए जानते हैं क्या है वो खुशखबरी. 

आपको बता दें कि बीसीसीआई (BCCI) तीन साल बाद आईपीएल (IPL) के इस सीजन के समापन समारोह का आयोजन करने के लिए योजना बना रहा है. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से समापन समारोह तीन बार रद्द हो चुका है. लेकिन इस बार फैंस 29 मई को अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में समापन समारोह देख सकेंगे. 

बीसीसीआई (BCCI) सूत्र की मानें तो बीसीसीआई इस साल एक समापन समारोह आयोजित करने की योजना पर काम कर रहा है. हम अहमदाबाद में फाइनल मैच के बाद इस साल एक समापन समारोह आयोजित करने पर चर्चा कर रहे हैं. हम आईपीएल का रंग वापस लाना चाहते हैं ताकि आप समापन समारोह देख सकें.  

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : हैदराबाद ने पकड़ी रफ्तार, क्या मुंबई इंडियंस कर पाएंगे बाधा पार!

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में दो नई टीमों के आने से लीग मैचों की संख्या भी बढ़ानी पड़ी है. आईपीएल के इस सीजन की शुरुआत 26 मार्च से हुई है, जिसका फाइनल मुकाबला 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जाएगा. अभी प्लेऑफ (Playoff) की तारीखों की घोषणा नहीं हुई है. प्लेऑफ की तारीखों की घोषणा के बाद सभी चीजें और क्लियर हो जाएंगी.