News Nation Logo

IPL 2022: इन खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन से टीम इंडिया भी बुरी फंसी!

आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली और सीएसके के कप्तान रविंद्र जडेजा का खराब प्रदर्शन जारी है. जिसका असर भारतीय टीम पर भी पड़ सकता है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 25 Apr 2022, 06:04:47 PM
Team India

Team India (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में दो नई टीमें भी हिस्सा ली हैं. इन टीमों के जुड़ने से फैंस में एक अलग उत्साह देखने को मिल रहा है. आईपीएल 2022 के अबतक 37 मुकाबले खेले जा चुके हैं. पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का लगातार निराशाजन प्रदर्शन जारी है. टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बल्ले से भी रन नहीं निकल पा रहे हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ही कुछ और खिलाड़ी हैं, जिनके बल्ले से रन नहीं निकल रहा है. इन बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन करना भारतीय टीम (Team India) को भी मुश्किल में डाल सकता है. 

आपको बता दें कि आईपीएल (IPL) के बाद भारतीय टीम (Team India) एशिया कप (Asia Cup) खेलेगी, फिर अक्टूबर-नवंबर महीने में टी20 वर्ल्ड (T20 World Cup) कप खेलना है. ऐसे में कुछ मुख्य खिलाड़ियों का लगातार निराशाजनक प्रदर्शन सबको हैरत में डाल दिया है. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला आईपीएल में खामोश हो गया है. रोहित के साथ ही टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) भी रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं. जबकि रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का भी बल्ला खामोश ही दिखाई दे रहा है. जिसका असर टी20 वर्ल्ड (T20 World Cup) कप पर भी पड़ सकता है. 

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में इन दिग्गज खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो भारतीय टीम (Team India) के कप्तान और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अबतक 8 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 19.13 की औसत से 153 रन ही निकल पाया है. आईपीएल के इस सीजन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बल्ले से एक भी अर्धशतक देखने को नहीं मिला है. 

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में यही स्थिति विराट कोहली (Virat Kohli) की भी है. आरसीबी (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली आईपीएल के इस सीजन में अबतक 8 मैचों में सिर्फ 17.00 की औसत से 48 रन ही बना पाए हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले दो मुकाबलों में तो बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस लौट गए हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ऐसे ही फेल होते रहे तो इसका असर वर्ल्ड कप पर भी पड़ सकता है.  

यह भी पढ़ें: IPL 2022: इन गलतियों की वजह से मुंबई इंडियंस को देखने पड़ रहे ये दिन

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के नए नवेले कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) भी उम्मीद के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. रविंद्र जडेजा के बल्ले से तो रन नहीं निकल पा रहा है, जबकि उनकी कप्तानी भी फेल होती हुई दिखी है. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अबतक खेले 7 मुकाबलों में 5 विकेट के साथ सिर्फ 91 रन ही बना पाए हैं. 

First Published : 25 Apr 2022, 06:04:47 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.